Bhopal Honey Trap: थानेदार हनी ट्रैप के शिकार 

Share

Bhopal Honey Trap: महिला आयोग पहुंची महिला तो थाने में दर्ज हुआ ब्लैकमेलिंग का मामला

Bhopal Honey Trap
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी में कथित हनी ट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप राज्य पुलिस सेवा के एसआई रैंक के अफसर पर लगा है। घटना भोपाल (Bhopal Honey Trap) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। उस वक्त उसी थाने में थानेदार तैनात भी थे। फिलहाल वे झाबुआ जिले में थाना प्रभारी हैं। यह प्रकरण करीब चार साल पुराना बताया जा रहा है।

एसआईटी की रिपोर्ट पर की गई कार्रवाई

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले की आरोपी महिला ने थानेदार के खिलाफ महिला आयोग में भी शिकायत की है। जिसके बाद यह मामला थाने में दर्ज हुआ है। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने इस मामले की शुरुआती जांच की थी। जिसके बाद केस डायरी अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाने को भेजी गई। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 31/24 धारा 384/387 (ब्लैकमेलिंग करने का प्रकरण) 17 जनवरी की रात लगभग आठ बजे दर्ज किया है। अयोध्या नगर थाना प्रभारी महेश लीलारे (TI Mahesh Lilare) ने बताया घटना 2019 की है। उस वक्त थानेदार राजकुमार कंसोरिया (SI Rajkumar Kansoriya) अयोध्या नगर में तैनात थे। अयोध्या नगर क्षेत्र में ही अयोध्या बायपास में वीरा का ढाबा (Veera Ka Dhaba) है। इसको 2019 में वंदना भदौरिया (Vandna Bhadauriya) संचालित करती थी। ढाबा संचालक और सब इंस्पेक्टर के बीच पहचान के बाद कुछ रिलेशन बन गए थे। ढाबा संचालक वंदना भदोरिया ने सब इंस्पेक्टर राजकुमार कंसोरिया से एक फ्लैट और 50 लाख रुपए की डिमांड की थी। ऐसा नहीं करने पर सब इंस्पेक्टर को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। इन धमकियों से तंग आकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से सब इंस्पेक्टर ने शिकायत की थी। ऐसे ही आवेदन वंदना भदौरिया ने भी दिया था। आवेदनों की जांच के लिए डीसीपी की निगरानी पर एसआईटी बनी थी। जिसमें बैंक स्टेटमेंट, व्हाट्सएप चैटिंग, कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी वंदना भदौरिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Honey Trap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मजदूर की मौत, ठेकेदार पर केस दर्ज
Don`t copy text!