Bhopal News: एलएनसीटी कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: स्कूल टीचर के इकलौते बेटे की मौत से परिवार में छाया मातम

Bhopal News
मृतक प्रखर गोस्वामी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एलएनसीटी कॉलेज के छात्र ने फांसी लगा ली। वह परिवार का इकलौता बेटा था। परिवार भी यकीन नहीं कर पा रहा है। उसका कहना है कि उसे ऐसी कोई दिक्कत ही नहीं थी। इधर, शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

प्रिंटिग प्रेस भी चलाता था

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 19 मई की सुबह लगभग आठ बजे एक युवक का शव फंदे पर मिला था। यह सूचना पुलिस को प्रकाश पुरी गोस्वामी (Prakash Puri Goswami) ने दी थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि भतीजे प्रखर गोस्वामी पिता मोहनपुरी गोस्वामी उम्र 20 साल ने फांसी लगा ली है। कटारा हिल्स निवासी प्रकाश ने द क्राइम इंफो को बताया कि भतीजा प्रखर गोस्वामी (Prakhar Goswami Suicide Case) की एमपी नगर में पावनि इंटरप्राइजेस नाम से प्रिंटिंग प्रेस है। वह परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी दो बड़ी बहनें हैं। वह एलएनसीटी कॉलेज से इंजीनियरिंग भी कर रहा था। परिवार यहां केएन प्रधान कॉलोनी में रहता है। पिता जवाहर स्कूल में टीचर है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने जांच के लिए फोन जब्त किया है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आग से झुलसी दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!