Bhopal News: दो दिन पुरानी बच्चे की लाश मिली

Share

Bhopal News: नाभि में अस्पताल का टैग भी मिला, मौत पर सस्पेंस बना

Bhopal News
सांके​तिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां पुलिस को एक नवजात बच्चे की लाश मिली है। यह लाश लगभग दो दिन पुरानी है। शरीर पर अस्पताल का टैग भी लगा है। म​तलब साफ है कि बच्चे का जन्म अस्पताल में हुआ है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है।

रिपोर्ट का इंतजार

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 19 मई की शाम लगभग सात बजे एक बच्चे की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी। यह लाश एमएलबी गेट के पास मिली है। यहां नजदीक नाले किनारे बच्चे की लाश थी। शव नवजात बच्चे का है जिसकी उम्र लगभग आठ महीने हैं। पुलिस को बच्चे के शरीर की नाभि में एक अस्पताल का टैप भी मिला है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि पैदाईश छिपाने के उद्देश्य से यह शव फेंका गया है। पुलिस आस—पास बस्ती में रहने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही है। जिसके यहां नवजात बच्चे का जन्म हुआ है। फिलहाल शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। ताकि यह साफ हो सके कि बच्चे की मौत किन हालातों में हुई है। मामले की जांच एसआई जगदीश रावत (SI Jagdish Ravat) को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: "डर" फिल्म का "राहुल" याद है ना
Don`t copy text!