Bhopal News: चाकू मारकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: किन्नर से की शादी तो कहां से मिलेगा शारीरिक सुख, दोनों झगड़ रहे थे पूरा मोहल्ला तमाशबीन होकर देख रहा माजरा, तभी ऐसा हुआ कि पुलिस थाने पहुंचा दो परिवार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। समलैंगिक रिश्तों को भारत में अभी उतनी मान्यता नहीं मिली है। इस कारण इस विषय को लेकर आज भी बहस चल रही है। लेकिन, ऐसे ही एक समलैंगिक रिश्तों में हुई खटपट के बाद सड़क पर तमाशा चल रहा था। जिसको हर कोई रोचकता के साथ देख रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। तमाशबीन लोगों के साथ वहां कुछ ऐसा हुआ कि दो पक्ष थाने पहुंच गए। हालांकि इस पूरे मामले में किन्नर और उसके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

किस बात को लेकर हुआ विवाद वह तो दूर बस संवाद सुनने के लिए लोग जमा हो गए

गौतम नगर थाना (Gautam Nagar) पुलिस के अनुसार यह घटना 30—31 मई की दरमियानी रात साढ़े बारह बजे हुई थी। घटना इंद्रा सहायता नगर (Indra Sahayta Nagar) बस्ती की है। यहां रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने इस मामले में एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका कहना है कि उसके बेटे को उसने मारा और जान से मारने की धमकी दी। जबकि जिस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, उसने भी थाने में प्रकरण दर्ज कराया। उसका आरोप है कि उसे धारदार चाकू से महिला के बेटे ने मारा। दरअसल, इस पूरे मामले में विवाद दूसरा था। जिस कारण यह मारपीट की नौबत आई। जिस युवक को चाकू का वार लगा है उसके भाई ने एक किन्नर से शादी की है। उसकी शादी करने के बाद वह पूरे मोहल्ले में इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। वह किन्नर पत्नी के साथ घर के बाहर सड़क पर उसके साथ विवाद कर रहा था। दोनों के बीच खुलेआम फूहड़ता के साथ वह सारी अभद्र गालियां दी जा रही थी जो सुनी नहीं जा सकती। इस दौरान हर कोई किन्नर के आक्रोशित रुप को भी देखना चाह रहा था। कुछ लोगों ने तो इस पूरे वाक्ये का वीडियो भी बनाया। जिस युवक को चाकू लगा वह अपने भाई को किन्नर पत्नी से अलग कर रहा था। ऐसा करते वक्त उसका धक्का थाने में एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला के बेटे को लग गया। जिसके बाद किन्नर पत्नी और पति के बीच चल रहे विवाद में दूसरा विवाद वहां खड़ा हो गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी और उसके भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!