Bhopal News: पति ने पता पूछा फिर हुआ आगबबूला

Share

Bhopal News: पत्नी की चाकू मारकर नाक काटी, कई जगह किए थे सनकी पति ने प्रहार, चीख—पुकार सुनकर मदद करने पहुंची तो जंगल में भागा आरोपी पति

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति—पत्नी के बीच चल रहे पारिवारिक कलह (Bhopal Domestic Violence News) ने हिंसक रुप ले लिया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। घटना मनुआभान टेकरी के पास हुई। महिला को कई बार चाकू के वार आरोपी पति ने किए थे। जिसमें एक वार महिला की नाक पर लगा है। घटना के बाद जमा भीड़ ने पति को दबोचना चाहा तो वह मौके से भाग गया। महिला को हमीदिया अस्पताल में इलाज के बाद थाने ले जाया गया। जहां पुलिस ने पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अफसरों ने यह बताई कहानी

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एसआई शोभाराम वर्मा (SI Shobharam Verma) कर रहे है। हमले में जख्मी रविना वर्मा पति मंगीलाल वर्मा उम्र 28 साल है। उसने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह निशातपुरा स्थित करोद में किराए के मकान में रहती है। रवीना वर्मा (Raveena Verma) की 2012 में आरोपी पति मांगीलाल वर्मा (Mangi Lal Verma) के साथ शादी हुई थी। उसके दो बेटे और दो बेटी भी है। पति राजगढ़ (Rajgarh) जिले के नरसिंहगढ़ (Narsinghgarh) का रहने वाला है। पीड़िता ने एक साल पहले कोहेफिजा थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद वह उससे अलग रहने लगी थी। आरोपी पति उसे करोद में मिला। उसने बातचीत के बहाने अपने साथ मनुआभान टेकरी पर ले गया। यहां वह उससे जहां रहती है उसका पता पूछा। जिसको उसने बताने से इंकार किया तो आरोपी ने चाकू से कई वार किए। यह वार पीड़िता के हाथ, पीठ, चेहरे और नाक पर किए थे। उसकी चीख सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद आरोपी पति उसे मारने की धमकी देकर जंगल की तरफ भाग गया। चाकू से हमला करने की यह वारदात 19 जून को हुई थी। पुलिस ने 393/24 धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, चाकू से वार और धमकाने) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Political Analysis: यदि भीड़ वोट में तब्दील हुई तो किस राजनीतिक पार्टी का बिगड़ेगा गणित   

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!