Bhopal Cop News: स्पोर्टस बाइक केटीएम चोरी मामले में खुला खेल

Share

Bhopal Cop News: कोविड के दौरान सीमेंट मिक्सर मशीन के भीतर मजदूरों को भरकर ले जा रहे मामले का खुलासा करके सुर्खियों में आए इंस्पेक्टर का बेटा पांच दिनों से परेशान, थाने के चक्कर काट रहा, वीडियो में कैद संदेही को दबोचने की बजाय कर्मचारी कंजरों का भय दिखाकर ऐसा लगा रहे हैं गणित

Bhopal Cop News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस विभाग के लिए इंदौर जिले के लिए हीरो बने इंस्पेक्टर के परिवार से यह जुड़ा मामला है। घटना भोपाल (Bhopal Cop News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। मामला केटीएम बाइक (KTM Bike) चोरी से जुड़ा है। जिसके संबंध में पीड़ित के पास पर्याप्त सबूत भी है। लेकिन, उसको सुगम न्याय मिलने की बजाय ऐसे ​गणित बताए जा रहे हैं जिसको भ्रष्टाचार की श्रेणी में कहा जा सकता है। शिकायत इंस्पेक्टर के बेटे ने की है और वह पिता को मुसी​बत में नहीं डालना चाहता है। क्योंकि उसके पिता को तीन महीने पूर्व ही लकवे का अटैक आया है।

अगर यह सच है तो एसीपी और एडीसीपी समेत अन्य अफसरों को संज्ञान लेना चाहिए

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में 3 नवंबर की रात को पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया था। केटीएम बाइक एमपी—09—व्हीके—9007 है। यह बाइक कोलार रोड स्थित बीमाकुंज से चोरी गई थी। जिसकी एफआईआर यश सूर्यवंशी (Yash Suryavanshi) पिता गोपाल सूर्यवंशी उम्र 27 साल ने दर्ज कराई। वह कोलार रोड स्थित सर्वधर्म बी—सेक्टर में रहता है। यश सूर्यवंशी भोपाल में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। बाइक चोरी होने को लेकर उसके पास सीसीटीवी फुटेज भी है। उसकी चोरी के मामले को थाना पुलिस बेहद हल्के में ले रही है। उसने बताया कि जांच कर रहे मनीष नाम के कर्मचारी का कहना है कि बाइक आष्टा में स्थित कंजर गिरोह चोरी कर ले गया है। जिनसे तोड़ करने की आवश्यकता है। वहां दबिश देने पर बवाल हो सकता है। ऐसा बोलकर कमीशन लेकर बाइक छुड़ाने की मौखिक सलाह दी गई है। यह बात बताते हुए द क्राइम इंफो से उन्होंने मदद मांगी। जिसके बाद कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय (TI Ashutosh Upadhyay) से चर्चा की गई। उन्होंने पीड़ित को भेजने के लिए बोला। लेकिन, थाने में जाने के बावजूद कोई समाधान नहीं निकला।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्वयं के वाहन से गिरकर जख्मी युवक की मौत
Don`t copy text!