Bhopal Suicide News: मां की मौत का सदमा सहन नहीं कर सका बेटा

Share

Bhopal Suicide News: पेड़ पर लटकी मिली थी लाश, दो व्यक्यिों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Suicide News
The Display

भोपाल। मां की मौत का सदमा उसका बेटा सहन नहीं कर पाया। परेशान होकर वह आत्महत्या करने चला गया। शव पुलिस को पेड़ पर लटका मिला। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के गोविंदपुरा इलाके की है। आत्महत्या से पहले उसने महाकाल में जाकर बकायदा दर्शन भी किए थे। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हैं। इधर, एक अन्य व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

एक साल पहले हुई थी मां की मौत

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग पांच बजे आईएसबीटी से सांची डेरी के बीच पेड़ पर लाश लटकी मिलने की सूचना मिली थी। घटना स्थल का मुआयना करने पर पैन कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल मिला था। आधार कार्ड से शव की पहचान धीरज गुप्ता पिता मुरलीधर गुप्ता उम्र 35 साल के रूप में हुई थी। मोबाइल में मिले परिजनों के नंबर पर फोन लगाकर घटना की जानकारी दी गई थी। परिजनों ने आने के बाद बताया वह मूलत: चौरई छिंदवाड़ा (Chhindwara) का रहने वाला था। धीरज (Dheeraj Gupta) पांच भाई और चार बहनें हैं। सभी की शादी हो चुकी हैं। वह खुद भी शादीशुदा था। उसका एक तीन साल का बेटा भी हैं। पिता पहले खत्म हो चुके है। एक साल पहले मां की मौत हुई हैं।

मां को बहुत प्यार करता था

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी एएसआई अरविंद कुमार (ASI Arvind Kumar) ने बताया धीरज गुप्ता मां की मौत के बाद से परेशान रहने लगा था। छिंदवाड़ा में धीरज इडली—डोसा बेचता था। कुछ दिन पहले वह अकेला परिजनों को बताकर उज्जैन (Ujjain) महाकाल के दर्शन के लिए चला गया था। इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस रेन बसेरा में अज्ञात पुरूष करीब 60 वर्ष की लाश बरामद की है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आठ साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया गंदा काम

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!