Bhopal News: रेलवे स्टेशन के नजदीक दिनदहाड़े गोली मारी

Share

Bhopal News: पार्सल गोदाम में करता है पीड़ित ​काम, नागपुर जाने की बजाय लौट आया था भोपाल

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे स्टेशन के नजदीक एक व्यक्ति को सरेराह गोली मार (Gun Shot) दी गई। गोली जिस व्यक्ति को लगी है वह भोपाल रेलवे पार्सल गोदाम में जॉब करता है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। हमले की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। तफ्तीश में पीड़ित और पुलिस की तरफ से कई सवालों पर चुप्पी साधी जा रही है।

फुटेज के भरोसे पुलिस

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 16 फरवरी की रात लगभग 11 बजे 71/22 धारा 307 (जानलेवा हमला) करने का मामला दर्ज किया है। घटना सिकंदरी सराय के नजदीक 16 फरवरी की सुबह 6 बजे हुई थी। हमले में जख्मी दानिश अली पिता स्वर्गीय रोशन अली उम्र 26 साल है। वह पुरानी पाठशाला के नजदीक सिकंदरी सराय में रहता है। दानिश अली (Danish Ali) रेलवे पार्सल गोदाम में काम करता है। उसको दाहिने पैर के जांघ में गोली पीछे से मारी गई है। जख्मी हालत में उसको चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर की पहचान अभी नहीं हो सकी है। मामले की जांच एसआई कमलेश रैकवार (SI Kamlesh Raikwar) के पास हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगा रही है। घटना से पहले दानिश अली घर से कार लेकर नागपुर जाने के लिए निकला था। वहां उसकी नाना—नानी रहते हैं। इटारसी के नजदीक उसको नींद की झपकियां आने पर वह वापस भोपाल आ गया था। घर जाने से पहले वह चाय की दुकान पर खड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: मेडीकल दुकान के लिए मांग रहा था रकम

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!