Bhopal News: लापरवाही से कार सोसायटी की पार्किंग में घुसी

Share

Bhopal News: विरोध करने पर चालक ने की मारपीट, मुकदमा दर्ज

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। लापरवाही से वाहन चला रहे एक ड्रायवर को सोसायटी के एक व्यक्ति को समझाना महंगा पड़ गया। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। ड्रायवर ने धमकाते हुए मारपीट भी की। जिसके बाद प्रकरण थाने पहुंचा और पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

कार से टकराने के बाद रुकी कार

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 16—17 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे 91/22 धारा 279/323/34 (लापरवाही से वाहन चलाना, मारपीट और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना बारह नंबर बस स्टाप के नजदीक गहना अपार्टमेंट (Gahna Apartment News) की है। शिकायत विनोद पांडे पिता बीएल पांडे उम्र 37 साल ने दर्ज कराई है। वह ई—7 गहना अपार्टमेंट में रहते हैं। इस मामले में आरोपी एमपी—20—सीजे—9201 सफेद कार का चालक है। विनोद पांडे (Vinod Pandey) घटना के वक्त खड़े थे। तभी आरोपी वाहन चालक अपार्टमेंट की दीवार तोड़कर भीतर घुसा चला आया। इसके बाद कार ट्यूबबेल से टकराकर रुकी थी। इस दुर्घटना में अपार्टमेंट में खड़ा एक वाहन एमपी—04—सीएम—1671 भी क्षतिग्रस्त हुआ है। शोर सुनकर अपार्टमेंट से बाहर निकले रहवासियों को आरोपी वाहन चालक धमकाते हुए भाग गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बिन बुलाए मेहमान बनना पड़ा भारी
Don`t copy text!