Bhopal News: संबंधों के राज पति से करे उजागर

Share

Bhopal News: बीएससी छात्रा के साथ लिव इन रिलेशन में बनाए थे रिश्ते, शादी करने के बाद भी करता रहा परेशान

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां बीएससी छात्रा के साथ ज्यादती हुई थी। वह शहर में पढ़ाई की तैयारी के लिए एक ही कमरे में बैतूल में रहने वाले दोस्त के साथ रहती थी। युवती की शादी के बाद भी युवक ने उसके संबंधों को पति के सामने उजागर कर दिया। नतीजा, दोनों के बीच तलाक पर पहुंच गया। इस कारण युवती ने पार्टनर से मदद मांगी। लेकिन, उसने एक ​बार फिर युवती को धोखा दिया।

पति ने तलाक की लगाई अर्जी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 13 मई की शाम रात लगभग आठ बजे बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी प्रवीण गढ़ेकर है। वह मूलत: बैतूल (Betul) का रहने वाला है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। शिकायत 27 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। वह भी बैतूल की रहने वाली है। इसलिए एक—दूसरे को पहले से पहचानते हैं। युवती के साथ आरोपी प्रवीण गढ़ेकर (Pravin Gadhekar) ने 2014 से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। यहां सब्जी मंडी चौराहे पर कमरा लिया था। उस वक्त पीड़िता बीएससी की तैयारी कर रही थी। युवती की 2019 में शादी हो गई थी। शादी के बाद भी आरोपी उसको परेशान करने लगा। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने हैं। यह जानकारी लगने के बाद युवती के पति ने तलाक का आवेदन लगा दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: साली के साथ ऐसी बातचीत करता था मुंहबोला जीजा

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

शादी का वादा तोड़ा

यह बात पीड़िता ने आरोपी को भी बताई। उसने कहा कि वह उसके साथ शादी करेगा। लेकिन, इस बीच मालूम हुआ कि लड़के ने भी शादी कर ली है। वह उससे झूठ बोल रहा था। मामले की जांच पीएसआई योगिता जैन के पास है। उन्होंने कहा कि अभी आरोपी की गिरफ्तारी की जाना बाकी है। पुलिस ने इस मामले में धारा 376 2एन कई बार बलात्कार करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की लोकेशन बैतूल आ रही है। इसलिए एक टीम उसकी गिरफ्तारी करने वहां जाएगी।

Don`t copy text!