Bhopal Molestation Case: कोचिंग के कारण थाने में जाने के लिए हुई मजबूर

Share

Bhopal Molestation Case:  छात्र कर रहा था छात्रा को लंबे अरसे से परेशान

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र से दोस्ती करना छात्रा को महंगा पड़ गया। वह एकतरफा प्यार को इजहार समझकर छात्रा को सताने (Bhopal Molestation Case) लगा। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। जब दोनों की दोस्ती हुई उस समय छात्रा की उम्र महज 13 साल थी। मनचले ने दोस्ती का गलत मतलब निकाल लिया। चार साल की दोस्ती का मनचले ने गलत मतलब निकाल लिया। मनचले की हरकतों ने छात्रा को थाने जाने पर मजबूर कर दिया। पुलिस ने मनचले के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं का मुकदम दर्ज कर लिया है।

आठवीं कक्षा में हुई थी दोस्ती

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली है। मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात उसने आरोपी युवराज बघेल (Yuvraj Baghel) के खिलाफ धारा 354/354घ/323/341/506/11/12 (छेड़छाड़, मारपीट, रास्ते में रोकना, धमकी और पोक्सो एक्ट) का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता कक्षा आठवीं से कोंचिग (Bhopal Coaching Institute Student Molestation Case) में पढ़ने जाती थी। उसी कोंचिग में आरोपी युवराज भी आया करता था। युवराज ने युवती को दोस्ती को प्रस्ताव दिया था। तब से दोनों एक—दूसरे के अच्छे दोस्त है। दोनों की दोस्ती को चार साल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएस अफसर को टीवी एंकर के घर जाकर बैठना महंगा पड़ गया, पीछे से पत्नी स्टिंग आॅपरेशन करने पहुंची

रास्ते में रोक लिया

युवती ने बताया युवराज उसे पसंद करने लगा था। वह कई बार इस ऐसा कह भी चुका था। नाबालिग ने हर बार युवराज की बातों को नजर अंदाज किया था। युवराज दूसरे लड़कों से बातचीत करने के लिए रोकता था। इस बात उसे नाबालिग तंग आ चुकी थी। उसने इसी कारण युवराज के बात—चीत करना कम कर दिया था। दो दिन पहले रविवार को नाबालिग किसी काम से बाहर निकली थी। तभी युवराज उसको रास्ते में मिल गया। वह बातचीत बंद करने की वजह पूछने लगा। वह जाने लगी तो उसका हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर आरोपी ने नाबालिग को थप्पड़ मार दिया। शोर सुनकर लोग जमा हो गए जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:   Shahdol Crime : मां ने ही कर दी 8 साल की बेटी और और 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!