Bhopal News: टीआईटी कॉलेज कैंपस में छात्र ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: कॉलेज में काम करने वाले पिता गए हुए थे पन्ना, सुसाइड नोट भी मिला

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। टीआईटी कॉलेज कैंपस में एक छात्र ने फांसी (Bhopal TIT Student Suicide News) लगा ली। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट (Bhopal Hanging Case) भी मिला है। जिसमें छात्र ने लिखा है कि वह खुद से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय (Bhopal Crime News) करेगी।

इसलिए पिता गए थे पन्ना

पिपलानी थाना पुलिस को शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे टीआईटी कॉलेज (Bhopal TIT Collage Crime News) परिसर में एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी परिसर मेें रहने वाले राज कुमार शर्मा ने दी थी। मृतक दुष्यंत तिवारी पिता राधाकिशन तिवारी उम्र 18 साल है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह विदिशा के एसएटीआई कॉलेज का छात्र था। पिता राधाकिशन तिवारी टीआईटी कॉलेज में सुपरवाइजर है। कॉलेज मालिक को पन्ना में सड़क बनाने का ठेका मिला है। वहां दुष्यंत तिवारी (Dushyant Tiwari) को भेज दिया था। मृतक आठ दिन से परिसर में अकेला था। शुक्रवार पड़ोसी ने उसे कमरे में फंदे पर लटके देखा। थाना प्रभारी अजय नायर (TI Ajay Nayar) ने बताया सुसाइड नोट में दुष्यंत तिवारी ने खुद से परेशान होकर खुदखुशी करने की बात लिखी है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Achievement: हत्या करके हाथ—पैर बांधकर अलमारी में पैक कर दिया
Don`t copy text!