Bhopal News: पत्नी की मौत से दुखी युवक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: डिलीवरी के बाद हो गई थी उसकी मां की मौत, पिता शराब पीने का आदी हो गया था

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक ने फांसी लगाई है। उसके पत्नी की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह परेशान रहने लगा था। उसको शराब पीने की भी बुरी लत भी लग गई थी।

मौसी के पास रहता है बच्चा

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की दोपहर साढ़े बारह बजे आत्महत्या की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 36/21 दर्ज कर जांच शुरु की। आत्महत्या की खबर चरण सिंह (Charan Singh) ने पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया था कि विजय सिंह पिता शिब्बू सिंह उम्र 32 साल ने फांसी लगाई है। वह बाबा ठाकुर की बिल्डिंग सुभाष कॉलोनी में रहता था। रिश्ते में चरण सिंह उसका फूफा लगता है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि विजय सिंह (Vijay Singh) की पत्नी की बच्चे के जन्म के बाद मौत हो गई थी। जिसके बाद वह शराब पीने का आदी हो गया था। बच्चे की परवरिश फिलहाल मौसी कर रही है। परिवार फतेहपुर का रहने वाला है। पीएम के बाद परिजन शव वहां ले गए है। इसलिए परिजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: हवलदार ने गोली मार किया सुसाइड
Don`t copy text!