पैसों के लेन-देन में दंपत्ति पर जानलेवा हमला, पति की मौत

Share

किस्त के पैसे लेने आरोपी के घर गए थे दंपत्ति

Ashoknagar Murder
सांकेतिक फोटो

अशोकनगर। (Ashoknagar) मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक युवक ने पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से ताबड़तोड़ हमले में पति की मौत हो गई, पत्नी गंभीर रूप से घायल है (Ashok Nagar Murder)। घटना सोमवार दोपहर 4 बजे की है। पैसों के लेन-देन के चलते सचिन रायपूत पत्नी आशी राजपूत के साथ मनोज शर्मा नाम के युवक के घर पर गया था। जहां मनोज ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

मनोज शर्मा चौधरी बगीचा, लंबरदार मोहल्ला में रहता है। मनोज और सचिन स्वसहायता समूह का काम करते थे। जिसका पैसा लेने के लिए सचिन और आशी ने मनोज को फोन लगाया था। किस्त के पैसे लेने के लिए मनोज ने उसे घर बुलाया था। जब राजपूत दंपत्ति उसके घर पहुंते तो विवाद हो गया। मनोज के साथ उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई भी मौजूद थी। विवाद इतना बढ़ा कि मनोज ने सचिन पर चाकू से हमला कर दिया।

बीचबचाव करने आई आशी पर जानलेवा हमला किया। पेट में कई गहरे वार होने की वजह से सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आशी के हाथों में गंभीर चोट आई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद मनोज शर्मा परिवार सहित फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः नरभक्षी हुआ भालू, हमले में चार की मौत, 3 घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Attack Case: दो गुटों में विवाद, पुलिस पर हमला
Don`t copy text!