Satna Robbery News: सिर्फ नारों में नारी की सुरक्षा का ध्यान

Share

Satna Robbery News: पिस्टल लेकर घर में घुसे तीन नकाबपोश लुटेरों ने महिला को बंधक बनाकर लूटा

Satna Robbery News
The Display

सतना। इन दिनों पुलिस के किसी भी फोन नंबर पर यदि आप काॅल करेंगे तो आपको यह गीत सुनाई देगा। जिसके बोल हैं नारी की आजादी का हम सम्मान करेंगे…नारी की सुरक्षा का हम ध्यान रखेंगे। लेकिन, मध्य प्रदेश के सतना (Satna Robbery News) जिले से आई लूटपाट की एक खबर से यह गीत मेल नहीं खाता है। दरअसल, सतना में दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की है। बदमाश यहां से करीब पांच लाख रूपए का माल ले गए हैं।

पति की गिफ्ट सेंटर की है दुकान

घटना सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित संत नगर बगहा (Satna Bagaha Robbery) इलाके की है। यहां राजेन्द्र खरे का परिवार रहता है। उनकी गिफ्ट सेंटर की दुकान है। घर पर पत्नी सविता खरे उम्र 59 साल थी। उसे तीन नकाबपोश बदमाश पिस्टल दिखाकर सोने-चांदी के जेवर, नकदी समेत करीब पांच लाख रूपए का माल ले गए। बदमाशों ने सविता खरे (Savita Khare) का मुंह में टैप चिपकाने के साथ उनको बांध दिया था।

Satna Robbery News
रिपोर्ट दर्ज कराती सविता खरे जिन्हें बदमाशों ने बंधक बना लिया था

जहां सविता खरे का घर है उसके नजदीक महापौर ममता पांडे (Mayor Mamta Pande) का भी निवास है। थाने के प्रभारी एसएम उपाध्याय (SM Upadhayay) ने बताया कि लुटेरों के संबंध में जांच अभी जारी है। लूटपाट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग फिलहाल नहीं मिल सका है। मौके पर एएसपी सुरेन्द्र कुमार जैन (ASP Surendra Kumar Jain) भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona Update : संदिग्ध Corona Patient की भोपाल में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!