Bhopal Loot News: थाने में मिली पहले सलाह फिर बैरंग लौटा दिया

Share

Bhopal Loot News: एडिशनल सीपी से एडवांस पैथोलॉजी में तैनात अफसर ने की शिकायत, टीआई बोले पीड़ित फोन नहीं उठा रहा

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर की लूट के मामले में थाने जाने पर एफआईआर की बजाय सलाह दी जाने लगी है। ताजा मामला भोपाल (Bhopal Loot News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र का है। यहां दो दिन पहले लूट की एक वारदात हुई थी। जिसकी शिकायत करने पीड़ित पहुंचा था। जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर से इस बारे में शिकायत कर दी। जिसके बाद थाने के प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी उसको फोन लगाने लगे। समाचार लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी।

कुछ दूर तक पीछा भी किया

लूट की यह घटना 31 जनवरी की रात लगभग नौ बजे हुई थी। वारदात एडवांस पैथोलॉजी के लिए मार्केटिंग और पीआरओ का काम करने वाले लोकेश राय पिता आरएस राय के साथ हुई थी। वे साउथ टीटी नगर के आई—टाइप मकान में रहते हैं। लोकेश राय (Lokesh Rai) ने बताया कि वे पैथोलॉजी का कलेक्शन करके बाइक से जवाहर चौक की तरफ जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक के पेट्रोल टैंक पर रखा बैग छीन लिया। बदमाश नकाबपोश थे और उनकी बाइक में नंबर भी नहीं था। घटना के वक्त पैथोलॉजी में काम करने वाली टेक्निशियन रामकुमारी (Ramkumari) भी थी। दोनों ने बदमाशों का कुछ दूर तक पीछा भी किया। इसके बाद वे शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे थे। लेकिन, टीटी नगर पुलिस ने उनसे बैग गुम होने का आवेदन मांगा। जिसको देने से इंकार किया तो थाने से चलता कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: ट्रक ने मोपेड सवार को रौंदा

टीआई यह बोलकर बचते रहे

Bhopal Loot News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

लोकेश राय का कहना है कि पुलिस ने अब तक उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की है। बैग में यूनियन बैंक की चेक बुक, लैब की चाबियां, नकदी 12 से 14 हजार रुपए, जांच के कुछ सैंपल भी रखे हुए थे। जब पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो उन्होंने एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर (Additional Commissioner Sachin Atulkar) से मिलकर इस बात की शिकायत की। टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी (TI Chain Singh Raghuvanshi) से जब प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे लूट की बात से इंकार करते रहे। फिर उन्हें कुछ याद आया तो कहने लगे कि फरियादी को फोन किया है लेकिन वह उठा नहीं रहा है। यदि आपकी बातचीत हो तो उन्हें थाने में एफआईआर (Bhopal Loot News) के लिए भेज दीजिए।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!