Bhopal Theft News: टीचर के मकान में चोरों ने मचाई धमाचौकड़ी

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में चोरी का एक मामला (Bhopal Theft News) सामने आया है। यहां स्कूल टीचर के सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया था। यहां से चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत 80 हजार रुपए का माल बटोर (Bhopal Theft Case) ले गए। इधर, अन्य तीन थानों में चोरी (MP Stolen News) के मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं।

जवाहर नवोदय स्कूल में टीचर

कोलार थाना पुलिस के अनुसार शंकर कटारिया (Shankar Katiyar) पिता विष्णु प्रसाद उम्र 46 साल ने चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। घटना 28 दिसंबर से 18 मार्च के बीच हुई थी। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शंकर कटारिया ने बताया कि वह माय सिटी में रहता है। वह जवाहर नवोदय स्कूल नासिक महाराष्ट्र में शिक्षक (School Teacher Home Theft News) है। नौकरी के कारण भोपाल आना—जाना होता रहता है। उसकी सास चंद्रकांता सभरवाल भी उसके पास रहती है। उनका सामान भी उसके मकान में रखा रहता है। शंकर परिवार के साथ नासिक गए थे। गुरूवार को पड़ोस में रहने वाले कांशीराम ने फोन पर मकान में चोरी की सूचना दी थी।

90 हजार का माल चोरी

शंकर ने बताया वह शुक्रवार भोपाल लौटे और देखा की मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा था। सोने—चांदी के जेवरात गायब थे। सामान की कीमत पुलिस ने 80 हजार रूपए बताई है। इधर, सागर रायल विलास में रहने वाले पवन कुमार अग्रवाल ने चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। चोरों ने 90 हजार का माल चोरी किया हैं। वहीं भैरोपुर निवासी केशव मेहरा ने 1500 रूपए की चोरी की शिकायत मिसरोद थाने में दर्ज कराई है। उधर, सुमित जैन की शिकायत पर 130 पैकेट सिगरेट चोरी होने की एफआईआर शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने दर्ज की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: तालाब ने दो दिन बाद उगली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!