Bhopal Exam Cheating: ब्ल्यू टूथ की मदद से कर रहा था नकल

Share

Bhopal Exam Cheating: परीक्षा केंद्र में संदिग्ध गतिविधि दिखने पर पकड़ाया जालसाज

Bhopa Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया इलाके में चल रही एक प्रतियोगी परीक्षा (Bhopal Exam Cheating) के दौरान हाईटेक तरीके से नकल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी मूलत: महाराष्ट्र का रहने (MP Exam Cheating News) वाला है। वह आईटीबीपी में ट्रेडमेन की परीक्षा देने आया था। पुलिस ने नकल के काम में इस्तेमाल करने वाले यंत्रों को भी बरामद कर लिया (Bhopal Fraud Case) है।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

बिलखिरिया थाना स्थित आदमपुर छावनी में आईओएन डिजीटल कॉलेज (ION Digitale College) है। इस परिसर को हेडवे बिल्डिंग नाम से भी पुकारा जाता है। यहां कई प्रतियोगी परीक्षा के सेंटर बनते हैं। शुक्रवार को यहां केंद्र में आईटीबीपी ट्रेडमेन परीक्षा का सेंटर था। जिसमें आरोपी भूषण संतराम पाटील (Bhushan Santram Patil) परीक्षा देने आया था। इस दौरान उसकी कुछ गतिविधियां संदिग्ध दिखाई दे रही थी। इस​की जानकारी वीरेन्द्र कुमार ने दी। जिसके बाद भूषण संतराम की तलाशी ली गई। जिसमें कान में ब्ल्यू टूथ मिला। यह ब्ल्यू टूथ शर्ट में लगे सिम से कनेक्ट था। उसकी मदद से बाहर से की जा रही थी। वह व्यक्ति कौन है यह पता लगाया जा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Beach Of Trust: ट्रायल के बहाने ले भागा बाइक

 

Don`t copy text!