Bhopal News: इलेक्ट्रिशिन से लूटपाट

Share

Bhopal News: धक्का मारा, चांटा जड़ा, मोबाइल झपटकर भागा लुटेरा

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद लुटेरे सरेराह अपने मकसद को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज इलाके में हुई है। वारदात एक इलेक्ट्रिशिन के साथ हुई है। लुटेरे (Bhopal Loot) ने पहले धक्का मारकर गिराया। फिर तीन—चार चांटे मारने के बाद मोबाइल छीनकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने लूट की धारा में एफआईआर दर्ज की है।

पैदल जा रहा था घर

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार रविवार—सोमवार की दरमियानी रात लगभग सवा एक बजे 113/22 धारा 394 (मारपीट करके लूट) की एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले में आरोपी एक लुटेरा है। जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है। घटना के बाद वह सांई बाबा रेलवे पटरियों तरफ भाग गया था। शिकायत सांई बाबा जनता कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय रमेश रैकवार पिता स्वर्गीय पूरन सिंह रैकवार ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह प्रायवेट इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं। रविवार रात लगभग साढ़े आठ बजे रमेश रैकवार (Ramesh Rekwar) साकेत नगर से काम खत्म करके पैदल घर जा रहे थे। दाना पानी रोड़ बिजली दफ्तर के नजदीक एक लड़का उनके पास आया और धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। युवक ने उन्हें तीन—चार चांटे मारकर मोबाइल छीन भाग गया। रमेश ने शोर मचाकर लोगों से मदद मांगी थी। जिसके बाद वे थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज और लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पूर्व पार्षद थे इसलिए पकड़े गए चोर, कई परिवार को है पुलिस से आस

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!