Bhopal Loot Case: एसयूवी सवारों ने ट्रक ड्रायवर को अगवा कर लूटा

Share

Bhopal Loot Case: पुलिस का दावा घटना में कई तरह के पेंच, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सनसनीखेज तरीके से लूट (Bhopal Loot Case) की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। लुटेरों की संख्या चार बताई जा रही है जो एसयूवी में सवार थे। लुटेरे ट्रक से केवल सिगरेट के कार्टन (Cigrate Cartoon Loot Case) ले गए हैं। जबकि ट्रक में नकदी समेत अन्य माल को लुटेरों (Bhopal SUV Robber) ने हाथ नहीं लगाया। पुलिस को शक है कि मामले में कुछ जानकारियां छुपाई जा रही है। पुलिस वारदात का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद से हकीकत का पता लगा रही है।

बड़ी मुश्किल से कबूली लूट की वारदात

घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। जिसके संबंध में सोशल मीडिया में कई तरह की खबरें चल रहा थी। हालांकि बचाव में सामने आए थाना प्रभारी एलडी मिश्रा (LD Mishra) ने बताया कि सोशल मीडिया में चल रही सारी जानकारियां सही नहीं है। पुलिस की टीमें सच्चाई का पता लगा रही हैै। घटना में कई तरह के पेंच (Bhopal Suspicious Robbery) है। उनको सुलझाने के लिए टीमें लगी हुई है। पुलिस इस काम के लिए कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पूछताछ ट्रक ड्रायवर से भी की जा रही है। उसके बयानों को हम तस्दीक कर रहे है।

मंडीदीप से इंदौर जा रहा था ट्रक

पुलिस के अनुसार ट्रक इंदौर (Indore Truck Robbery) का है जिसका ड्रायवर विष्णु गौर (Vishnu Gaur) है। वह ट्रक में बिस्कुट के पैकेट, सिगरेट के कार्टन के अलावा किराना लोड करके जा रहा था। ट्रक ड्रायवर लगभग 9 बजे निकला था। खजूरी से फंदा के बीच एसयूवी सवारों ने उसको ओवरटेक करके रोक लिया। ड्रायवर को उतारकर एसयूवी में पिछली सीट में उसको बैठा लिया। फिर उसको परवलिया सड़क इलाके में ले जाकर छोड़ दिया। वह ट्रक के पास वापस आया तो सारा सामान था लेकिन सिगरेट के कार्टन नहीं थे। पुलिस ने इस मामले में धारा 394 (मारपीट करके लूट) का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए माल की कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मीट कारोबारी ने मछली व्यापारी को पीटा

कार का कांच तोड़कर बैग ले भागे

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

इधर, हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित शिवाजी नगर पांच नंबर बस स्टाप के नजदीक मस्जिद के सामने कार का कांच तोड़कर बैग बदमाश ले भागे। शिकायत नासिर खान (Nasir Khan) पिता रसीद उम्र 50 साल निवासी सपना होम्स, स्नेह नगर पिपलानी ने दर्ज कराई है। नासिर खान सरकारी ठेकेदार है। वह घटना के वक्त नमाज पढ़ने गया था। तभी वारदात (Car Glass Broke Bhopal) को अंजाम दिया गया। बैग में 40 हजार रुपए के अलावा महत्वपूर्ण कागजात थे। इसी तरह शाहजहांनाबाद स्थित एसबीआई कॉलोनी निवासी अनीता शर्मा पति स्वर्गीय गिरीश शर्मा उम्र 55 साल के घर से चोर नकदी, जेवरात समेत करीब 60 हजार रुपए का माल ले गए। अनीता शर्मा (Anita Sharma) सहकारिता विभाग में नौकरी करती है और घटना के वक्त भाई के यहां गई थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने लड़कियों से चैट करने के लिए इन डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो पहले यह पढ़ लीजिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!