Bhopal Loot News: झांसा देकर ट्रक रोका, मिर्च पाउडर झोंककर लूटपाट 

Share

Bhopal Loot News: ड्रायवर को बुरी तरह से पीटने के बाद फरार हुए लुटेरे, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ट्रक ड्रायवर को पहले झांसा देकर रोका गया। उसका चालक बाहर आया तो उसकी आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया। फिर उसको बुरी तरह से पीटने के बाद नकदी लूट ले गए। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal Loot News)  देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। लुटेरे 15 हजार रुपए छीनकर भाग गए हैं। घटना के समय क्लीनर भी मौजूद था। डर के कारण वह विरोध नहीं कर सका।

तीन लुटेरे कार में थे सवार

बैरसिया थाना प्रभारी केएन भारद्वाज (KN Bharadwaj) ने बताया कि केस डायरी शमशाबाद थाने से आई है। जिसमें 26 वर्षीय कुलदीप श्रीवास्तव (Kuldeep Shrivastav) सुभाष कॉलोनी भोपाल का निवासी है। वह ट्रक पर क्लीनर के तौर पर काम करता है। उसने बताया कि शुक्रवार रात को वह इंडस्ट्रीयल एरिया से ट्रक में बिजली के खंबे लोड कर चालक गजराज के साथ रवाना हुआ था। तभी बैरसिया के ग्राम हिनौतिया पीरान के पास में नीले रंग की कार ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। जिसमें तीन बदमाश सवार थे। आरोपियों ने ट्रक के केबिन का गेट खोला और चालक गजराज को उतार लिया। उस पर आरोप लगाया कि ट्रक से उन्हें कट मारा गया है। पीडि़त ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। उसके एक पांव मे ज्यादा चोट आई है। बाद में बदमाश चालक की जेब में रखी 15 हजार रुपए की रकम लेकर फरार हो गए। घटना के बाद में फरियादी ने डायल 100 पर कॉल किया।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: एमपी ऑन लाइन जा रहे है तो हो जाइए सावधान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!