Bhopal News: टैंकर की टक्कर से हुई थी मौत, अब एफआईआर दर्ज 

Share

Bhopal News: हादसे में एक अन्य अभी भी गंभीर रूप से जख्मी, दूसरी दुर्घटना में जीप पलटने से जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटनाओं के यह दो मामले सामने आए हैं। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। इनमें एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। इधर, बिलखिरिया इलाके में ही तेज रफ्तार जीप पलट गई। जिसमें फंसकर एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

दूसरा जख्मी  बोलने की स्थिति में अभी भी नहीं

बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना में बादल नायक (Badal Nayak) पिता पूरन सिंह नायक उम्र 20 साल की मौत हुई थी। वह सतकुंडा थाना उमरावगंज रायसेन (Raisen) में रहता था। सड़क दुर्घटना 4 मई की रात लगभग 12 बजे हुई थी। तब बादल नायक और उसके साथ बैठा महेश नायक (Mahesh Nayak) जख्मी था। दोनों बाइक एमपी-40-एमएफ-9098 से नरेला संकल से अपने घर वापस जा रहे थे। तभी रायसेन रोड पर ईसाई फार्म के सामने पुलिया के पास ट्रेक्टर (Tractor) एमपी-38-एसी-5969 पानी के टैंकर (Tanker) ने टक्कर मार दी। दोनों को नेशनल हाईवे की एम्बुलेंस से हमीदिया हॉस्पिटल (Hamidia Hospital) ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद बादल नायक को मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में बिलखिरिया पुलिस मर्ग 24/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। हादसे में जख्मी महेश नायक बोलने की स्थिति में नहीं हैं। हालांकि अन्य गवाही के आधार पर 152/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और लापरवाही से हुए हादसे में मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया गया।

ऐसे हुई थी दूसरी सड़क दुर्घटना

इधर, बिलखिरिया थाना पुलिस ने एक अन्य सड़क दुर्घटना में प्रकरण दर्ज किया है। जिसमें जख्मी सुमित प्रजापति (Sumit Prajapati) पिता राजाराम प्रजापति है। रिपोर्ट 151/23 धारा 279/337 लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण दर्ज किया है। जख्मी हथाइखेड़ा डैम (Hathaikheda Dam) के नजदीक पिपलानी इलाके में रहता है। सड़क दुर्घटना 17 मई को हुई थी। जख्मी सुमित प्रजापति उनका भाई जगदीश प्रजापति (Jagdish Prajapati) कोकता से आनंद नगर जा रहे थे। सुमित प्रजापति जीप एमपी-04-एए-1896 में ड्राइवर के साथ और जगदीश प्रजापति अपनी बाइक से उनके पीछे आ रहा थे। कुक्कुट भवन  के सामने वाली सर्विस रोड पर जीप पलट गई। जिस कारण सुमित प्रजापति को सिर में काफी चोटें आई। जख्मी को बेहोशी की हालत में जीप से बाहर निकाला गया। जिसका लक्ष्मी हॉस्पिटल (Laxmi Hospital) में इलाज चल रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: महिंद्रा कम्पनी कर्मचारी का मोबाईल छीना
Don`t copy text!