Bhopal News: लो फ्लोर बस की टक्कर से जख्मी 

Share

Bhopal News: पैथोलॉजी संचालक ने थाने पहुंचकर दर्ज कराया चालक के खिलाफ मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार लो फ्लोर बस के चालक ने मोपेड को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक जख्मी हो गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स इलाके में हुई है। पुलिस ने एफआईआर में टक्कर मारने वाले बस के नंबर का खुलासा नहीं किया है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसका पता लगाया जाएगा।

पिता ने थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 21 नवंबर को 241/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला) दर्ज किया है। जिसकी शिकायत श्यामलाल बागडी पिता स्वर्गीय राम सिंह बागडी उम्र 51 साल ने दर्ज कराई। वे बागसेवनिया के रामेश्वरम एक्सटेंशन कॉलोनी में रहते हैं। श्यामलाल बागडी (Shyamlal Bagdi) पैथोलॉजी के संचालक हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दुर्घटना की जानकारी उन्हें बेटे पीयूष बागडी (Piyush Bagdi) ने 21 नवंबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे दी थी। वह मोपेड एमपी—04—यूएच—2024 पर सवार था। घटना के वक्त उसका दोस्त​ राहुल भी था। दोनों स्प्रिंगवैली कॉलोनी जा रहे थे। पार्क सिटी कॉलोनी के सामने एसआर—02 रूट की बस ने टक्कर मार दी। जख्मी राहुल और पीयूष बागडी को कटारा हिल्स स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बस नंबर के अलावा निजी अस्पताल के नाम का भी खुलासा एफआईआर में नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Fraud: एक प्लॉट का दो लोगों के साथ सौदा
Don`t copy text!