Bhopal News: लाल बस के कारण दो कार चकनाचूर

Share

Bhopal News: टक्कर की चपेट में आई टिगोरा असंतुलित होकर आगे चल रही क्रेटा कार से टकराई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लाल बस ने अपने आगे चल रही टिगोरा कार को अपनी चपेट में ले लिया। जिस कारण उसके आगे चल रही क्रेटा कार से वह टकरा गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। हादसे में जनहानि के समाचार नहीं है। लेकिन, हादसे में दो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने लो फ्लोर बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मौसी के घर से लौट रहा था युवक

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 26 दिसंबर की दोपहर पौने चार बजे हुई थी। शिकायत हर्षित नामदेव (Harshit Namdev) पिता जयंत दास नामदेव उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वह रतलाम स्थित रुद्रधाम रत्नेश्वर रोड दो बत्ती में रहता है। हर्षित नामदेव जिला पंचायत में कंप्यूटर आपरेटर की जॉब करता है। वह भोपाल में स्थित अशोका गार्डन के नजदीक पंजाबी बाग से रतलाम जा रहा था। तभी प्रभात चौराहा के नजदीक लो फ्लोर बस (Low Floor Bus)  एमपी—04—पीए—4309 ने उसकी टिगोरा कार एमपी—43—जेडबी—2521 को टक्कर मार दी। हर्षित नामदेव की मौसी कल्पना नामदेव (Kalpna Namdev) पंजाबी बाग में रहती है। वह उनसे मुलाकात करने के लिए आया था। उसकी कार में टक्कर लगने के कारण वह स्टियरिंग में नियंत्रित नहीं कर सका। जिस कारण उसके आगे चल रही क्रेटा कार एमपी—40—सीए—7552 से जाकर टकरा गई। गुस्साई भीड़ ने बस चालक पूरन सिंह उईके (Puran Singh Uikey) को दबोच लिया। जिसे पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। पुलिस ने 537/23 प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: तीन लड़कों के आतंक से नाबालिग हुई परेशान

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!