कार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रेलर, 5 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, ऐसे बची ड्राइवर की जान

Share

दिल-दहलाने वाली तस्वीरें आई सामने

Dindori Accident
ट्रेलर की बॉडी में फंसा ड्राइवर उदयराज

डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी (Dindori) में एक ट्रेलर पलट गया। सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर, खेत में जा घुसा। सड़क से उतरते ही ट्रेलर अऩियंत्रित हो गया और पलट गया (Dindori Accident)। ट्रेलर में सरिया लदा हुआ था। क्लीनर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन ड्राइवर फंस गया। ट्रेलर के इंजन और बॉडी के बीच ड्राइवर उदयराज बुरी तरह फंस गया। उसने जिंदा बचने की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन उदयराज की सांसों ने उसका साथ नहीं छोड़ा।

5 घंटे चला रेस्क्यू

Dindori Accident
ट्रेलर में फंसे उदयराज

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जेसीबी, क्रेन और गैस कटर के साथ रेस्क्यू दल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद शुरु हुई उदयराज को बचाने का ऑपरेशन। 5 घंटे की मशक्कत के बाद उदयराज को जीवित बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि वो खतरे से बाहर है।

कार को बचाने के चक्कर में पलटा

 

Dindori Accident
हादसे की तस्वीर

हादसा सुबह 7 बजे डिंडौरी-मंडला हाईवे पर इमलई गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि दूसरी तरफ से आ रही कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर की तरफ आ रही थी। उसे बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और खेत में पलट गया। ट्रेलर में सरिया भरा हुआ था, वो नागपुर से डिंडौरी के बजाग थाना क्षेत्र जा रहा था। मंजिल तक पहुंचने के कुछ किलोमीटर पहले ही वो हादसे का शिकार हो गया। ड्राइवर उदयराज के जिंदा बचने पर हर कोई कह रहा है कि ‘जाको राखे साईंयां मार सके न कोए’ । वहीं पुलिस और रेस्क्यू टीम को भी बधाई दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:   आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर हादसा, 6 की मौत, 40 घायल

 

Dindori Accident
खेत में पलटा ट्रेलर

यह भी पढ़ेंः सुरखी में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को टक्कर देंगी पारुल साहू, 2013 में हराया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!