Bhopal News: एनिमल वेलफेयर एनजीओ संचालिका से ज्यादती 

Share

Bhopal News: थाने में की गई शिकायत तो आरोपी ने शादी करने के लिए मोहलत मांगी, जिस दिन फेरे लेने थे उस दिन मोबाइल बंद करके चंपत हुआ एमपी गर्वमेंट का सरकारी कर्मचारी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। एनिमल वेलफेयर एनजीओ संचालिका के साथ ज्यादती की वारदात हुई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पीड़िता जब थाने पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया। तब वह पीड़िता को तारीख बताते हुए बोला कि वह उस दिन शादी करेगा। इस कारण पीड़िता बिना एफआईआर दर्ज कराए थाने से चली गई। लेकिन, जिस दिन उसको फेरे लेने थे उस दिन वह मोबाइल बंद करके फरार हो गया।

धरपकड़ करने वाले अफसर ने यह बोलकर सवाल को टाल दिया

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 33 साल है। वह डीआरएम कार्यालय के नजदीक एक कॉलोनी में रहती है। पीड़िता एनिमल वेलफेयर सोसायटी (Animal Welfare Society) चलाती है। इसके अलावा वह लीगल एडवाइजर भी है। पीड़िता मूलत: उमरिया जिले की रहने वाली है। पीड़िता की 2022 में भाई की शादी थी। जिसमें आरोपी गौरव विजयवर्गीय (Gaurav Vijayvargiya) आया हुआ था। यहां उसकी पहचान हुई थी। उसके बाद फेसबुक में चैटिंग होने लगी। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातें होने लगी। इस दौरान आरोपी गौरव विजयवर्गीय ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया। यह कहते हुए उसके साथ पीड़िता के घर पर ही कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इस मामले की जांच एसआई गब्बर सिंह (SI Gabbar Singh) कर रहे है। पुलिस ने 392/24 धारा 376/376—2—एन/294/506 (बलात्कार, कई बार ज्यादती, गाली—गलौज और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गौरव विजयवर्गीय एमपी पुलिस हाउसिंग बोर्ड में जॉब करता है। जिस दिन एफआईआर हुई उससे पहले 27 मई को उसने पीड़िता से शादी करने की बात बोली थी। क्योंकि पीड़िता ने थाने में शादी नहीं करने की बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट की थी। जिसकी शिकायत करने वह थाने पहुंची थी। उस वक्त आरोपी ने कहा था कि वह 27 मई को शादी कर लेगा। लेकिन, उस दिन से उसका मोबाइल ही बंद है। इधर, जांच अधिकारी गब्बर सिंह ने कहा कि अभी आरोपी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही बता सकेंगे कि वह किस विभाग में जॉब करता है। इसके अलावा उसके ठिकाने को लेकर भी उन्होंने कहा कि अभी वह पुलिस के पास नहीं हैं। बहरहाल, आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किस स्तर पर किए जा रहे हैं यह अदालत से आने वाले फैसले से साफ हो जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : बाथरूम में गिरकर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!