Bhopal News: झोपड़ी में घुसकर बलात्कार

Share

Bhopal News: राजस्थान से बच्चे के अनुष्ठान कार्यक्रम के लिए आई महिला के साथ हुई घटना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजस्थान से बच्चे के अनुष्ठान कार्यक्रम के लिए आई एक महिला के साथ बलात्कार (Rape News) का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के नजीराबाद स्थित एक गांव की है। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पीड़ितार के साथ आरोपी ने विरोध करने पर मारपीट भी की थी।

बच्चे ने भी देखी घटना

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 17 फरवरी की अपरान्ह चार बजे 35/22 धारा 450/376/294/323/506 (बुरी नीयत से घर में घुसना, बलात्कार, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता की उम्र 30 साल है जो श्रमिक भी है। वह परिवार के साथ इन दिनों राजस्थान में मजदूरी करने गई हुई है। लेकिन, उसके बच्चे का देव स्थल में बाल उतारने थे। इसलिए वह बच्चे को लेकर नजीराबाद स्थित अपने गांव आई हुई थी। घटना 16 फरवरी की रात लगभग 11 बजे हुई थी। उस वक्त आरोपी नवल सिंह (Naval Singh) जबरिया झोपड़ी के भीतर घुस गया। उसने महिला की बुरी तरह से पिटाई लगाकर उसके साथ गलत काम किया। नवल सिंह उसी गांव का रहने वाला है। वह एफआईआर की भनक लगने पर भाग गया था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Lesbian Relationship Story
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: गेम की वजह से फंदे पर झूला बच्चा
Don`t copy text!