Bhopal News: मथुरा के कथा वाचक समेत तीन पर बलात्कार की एफआईआर

Share

Bhopal News: शहर से लापता युवती ने बयानों में खुला उसके साथ हुई दरिंदगी का राज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मथुरा (Mathura) के कथा वाचक समेत तीन व्यक्तियों पर  बल्तकार का आरोप लगा है। यह खुलासा एक गुम इंसान की जांच के बाद सामने आया है। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक युवती के लापता होने की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

तीन महीने से थी लापता

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय युवती परिवार के साथ रहती है और घरेलू कार्य करती थी। उसी बस्ती में मनोज पाण्डेय (Manoj Pandey) नाम का युवक भी किराये का कमरा लेकर रहता था। मनोज पाण्डेय खुद को मथुरा का रहने वाला बताता था। वह समय-समय पर भोपाल आकर यहां कथा वाचन करता था। कथा वाचन के बाद वापस मथुरा लौट जाता था। युवती की मनोज पांडेय से पिछले साल दोस्ती हुई थी। जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदल गई। पीड़िता का आरोप है कि जनवरी, 2022 में मनोज पाण्डेय उसको अगवा कर मथुरा ले गया। इसमें उसके दोस्त दीपक पाण्डेय (Deepak Pandey) और सुमित दांगी (Sumit Dangi) ने भी साथ दिया। मथुरा ले जाकर आरोपी ने एक कमरे में रखा जहां उसके साथ दुष्कर्म करता था। इधर युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी ली। इसी बीच युवती भोपाल आ गई। निशातपुरा पुलिस ने 16 अप्रैल की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे 382/22 धारा 366/376/376(2)एन/354/323/506/34 (झांसा देकर अगवा करना, बलात्कार, कई बार बलात्कार, छेड़छाड़, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: युवती की बेरहमी से हत्या
Don`t copy text!