Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में कारोबारी की मौत 

Share

Bhopal News: अरिहंत ज्वैलर्स मालिक की फांसी के फंदे पर लटकी थी लाश

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सर्राफा कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसकी लाश फांसी के फंदे पर पुलिस को लटकी मिली थी। इस घटना को पुलिस संदिग्ध संदिग्ध मान रही है। मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। कारोबारी ने दिन भर दुकान भी चलाई थी। उसके बाद कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु पुलिस तय करेगी।

साल ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार 16—17 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग तीन बजे विजय जैन (Vijay Jain) ने आत्महत्या की सूचना दी थी। घटना परिहार चौराहे के पास न्यू अशोका गार्डन इलाके की थी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 25/22 दर्ज कर मामले की जांच करने मौके पर पहुंची। शव की पहचान सुमित कुमार जैन (Sumit Kumar Jain) के रुप में हुई। उसकी अरिहंत ज्वैलर्स नाम से दुकान है। जिसको बंद करके वह रात आठ बजे वह घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने सोचा काम से गए होंगे। रात दस बजे तक नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। पत्नी ने भाई को फोन कर घर बुलाया और उनकी तलाश दोबारा शुरू हुई। उनकी साले ने देर रात गुमशुदगी भी दर्ज कराई। फिर घर आकर दोबारा तलाशी शुरुकीगई तोतो वहमकान की चौथी मंजिल पर बने एक कमरे में फंदे से लटके मिले।
Bhopal News
सांकेतिक चित्र

दो घंटे का सस्पेंस सुलझाने की तैयारी

अशोका गार्डन पुलिस यह समझने में जुटी है कि जब सुमित कुमार जैन (Bhopal News) को आर्थिक तंगी नहीं थी तो फांसी क्यों लगाई। क्योंकि उनकी एक बेटी आईआईटी कानपुर में पढ़ रही है। दूसरे नंबर की बेटी क्लैट की तैयारी कर रही है। जबकि बेटा कक्षा नौंवी का छात्र है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल, वाट्स चैटिंग, एसएमएस व अन्य बिंदुओं पर बारीकी से जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि दुकान बंद करने के बाद वह किन—किन व्यक्तियों के संपर्क में आए थे। उनके संबंध में पुलिस ने जानकारी जुटाने का काम शुरु कर दिया है। आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की सबसे बड़ी निशानी है। यदि आप इससे ग्रसित हैं तो 18005990019 पर कॉल करें। यह भारत सरकार की निशुल्क उपचार सेवा हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   BMC Scam News: भोपाल नगर निगम का घोटाला उजागर
Don`t copy text!