Bhopal Suspicious Death: कोरोना के खौफ में पुलिस महकमा

Share

Bhopal Suspicious Death: महिला समेत दो व्यक्तियों की मौत में पीएम से पहले टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

Bhopal Suspicious Death News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। संक्रमण के चलते पुलिस मुख्यालय ने भी मैदानी कर्मचारियों को एहतियात बरतने के आदेश दिए हैं। लिहाजा गिरफ्तारी से लेकर मौत जैसे मामलों में पुलिस बड़ी फूंक—फूंककर कदम उठा रही है। घटना मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhopal Suspicious Death) शहर से सामने आई है। सीधे पीएम की बजाय पुलिस अब कोरोना रिपोर्ट का इंतजार करती है। उसके बाद थाने की कार्रवाई शुरु की जा रही है। ऐसे ही दो मौत के मामले में टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार पुलिस कर रही हैं।

तबीयत बिगड़ने पर भी नहीं कराया टेस्ट

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि जेपी अस्पताल से गुरूवार सुबह आठ बजे मौत की खबर मिली थी। जांच अधिकारी हवलदार एसएम द्धिवेदी (HC SM Dwedi) के अनुसार शव की पहचान सुनीता श्रीवास्तव पति अभिषेक श्रीवास्तव उम्र 45 वर्ष के रूप में हुई थी। अभिषेक (Abhishek Shrivastav) बाल भवन में प्रायवेट टीचर हैं। दोनों का 15—16 साल का बेटा हैं। पत्नी को शुगर की बीमारी थी। कुछ दिन पहले तीनों की तबीयत बिगड़ी थी। लेकिन, किसी ने भी अस्पताल जाकर टेस्ट नहीं कराया था। बुधवार शाम छह बजे सुनीता श्रीवास्तव (Sunita Shrivastav) को उल्टियां हो रही थी। सुबह बेटे ने उठकर पिता को बताया की मां के शरीर में हलचल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Olx Fraud Case: डॉक्टरी कर रहे छात्र बाइक के फेर में फंस गए

इसलिए नहीं हुआ पीएम

Bhopal Suspicious Death
File Image

एम्बुलेंस की मदद से जेपी अस्पताल पहुंचाया था। जहां डॉक्टरों ने सुनीता श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। इधर, एम्स अस्पताल से बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे मौत की खबर मिली थी। एसआई एसएस वर्मा (SI SS Verma) के अनुसार शव की पहचान रवि ब्राम्हणे 43 साल के रूप में हुई। वह पंचशील नगर मद्रासी कॉलोनी में रहता था। वह प्रायवेट जॉब करता था। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की कोरोना टेस्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही शव का पीएम होगा।

Don`t copy text!