Bhopal News: जलगांव ज्वैलर्स का पार्सल हुआ चोरी 

Share

Bhopal News: लॉजिस्टिक ब्रांच के मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर, कंपनी के ही एक कर्मचारी पर जताया संदेह

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। ज्वैलर्स कंपनी का एक पार्सल चोरी हो गया। उसमें सोने के जेवरात रखे थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। दरअसल, पार्सल जिस लॉजिस्टिक कंपनी का था उसके ब्रांच मैनेजर ने पुलिस से शिकायत की है। अपने शिकायत आवेदन पर एक कर्मचारी पर उसने संदेह भी जताया है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर वास्तविक वजहों का पता लगा रही है।

यह है वह सामान जिसके बाद मचा तूफान

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 30 सितंबर को हुई थी। पार्सल इंदौर से आना था। लेकिन, उस दिन वाहन भी नहीं आया था। इसलिए ड्रायवर, महेश कुमार, गनमैन नेतराम रघुवंशी और स्कॉटर विशाल अहिरवार को भेजा गया। पार्सल आने—जाने की निगरानी ब्रांच मैनेजर रवि कुमार सूर्यवंशी (Ravi Kumar Suryavanshi) पिता नानक राम सूर्यवंशी उम्र 33 साल करते हैं। वे कंपनी के अहमदाबाद पैलेस (Ahemdabad Palace) स्थित दफ्तर में ही रहते भी है। उन्होंने 66 पार्सल चैक किए तो एक कम निकला। उस दिन पार्सल की पेटी भी खुली हुई मिली थी। वह नियमानुसार सील की होनी चाहिए थी। इस बात की रिपोर्ट कंपनी को उन्होंने उसी दिन कर दी थी। अमूमन कई बार पार्सल यहां—वहां गलती से चला जाता है। इस कारण 10—15 दिन अपने स्तर पर ही उसकी पड़ताल की जाती रही। जब वह नहीं मिला तो रवि कुमार सूर्यवंशी पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद 773/23 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। गायब पार्सल नरसिंहपुर जिले में स्थित जलगांव ज्वैलर्स (Jalgav Jwellers) का था। उसके भीतर सोने के जेवरात रखे थे। जिसकी कीमतों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। ब्रांच मैनेजर ने कंपनी में ही काम करने वाले विशाल अहिरवार (Vishal Ahirwar)  नाम के कर्मचारी पर शंका जाहिर की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हथियारों की तस्करी करने वाले गिरफ्तार
Don`t copy text!