Bhopal News: चाय वाले ने भरपूर की मदद, फिर भी नहीं बच सकी जान

Share

Bhopal News: उत्तर प्रदेश से बहन के घर राखी बांधने आए वृद्ध की मौत

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक वृद्ध की मौत होने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि उसकी जान बचाने के लिए एक चाय वाले ने अपने स्तर पर भरपूर प्रयास किया। लेकिन, उसकी मेहनत भी वृद्ध की सांस को वापस नहीं ला सकी।

मामा के घर गया था वृद्ध

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 29 अगस्त की शाम लगभग पांच बजे पालीवाल अस्पताल से डॉक्टर स्वप्निल पालीवाल (Dr Swapnil Paliwal) ने एक वृद्ध के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान 65 वर्षीय ज्ञानेन्द्र कुमार शर्मा के रुप में हुई। वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा के रहने वाले थे। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 39/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच कर रहे एएसआई विनय सिंह (ASI Vinay Singh) ने बताया कि ज्ञानेन्द्र कुमार शर्मा रक्षाबंधन पर भोपाल आए थे। यहां बहन कोच फैक्ट्री इलाके में रहती है। उनके एक अन्य रिश्तेदार मिसरोद इलाके में रहते हैं। बहन के यहां से वे मुलाकात करने मिसरोद गए थे। वहां चाय—नाश्ता करने के बाद वे बस से वापस बहन के घर जाने निकले।

बेटे ने खोला बीमारी का राज

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

फिर वहां से बीसीएलएल बस में सवार होकर कोच फैक्ट्री में जाने के लिए सवार हो गए। हबीबगंज नाके के पास उन्हें तबीयत बिगड़ने का अहसास हुआ। वे बस से उतर गए। यहां बस से उतरकर चाय वाले से पानी मांगा। फिर घबराहट होने का बोलकर चाय की दुकान पर ही सो गए। उनकी हालत देखकर चाय वाले ने उनसे ही फोन लगाकर परिवार को जानकारी दी। चाय वाले ने फिर रिक्शा करके पालीवाल अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि ज्ञानेन्द्र कुमार शर्मा (Gyanendra Kumar Sharma) को बीपी की बीमारी थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद महोबा से भोपाल आए बेटे को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   जेपी केे बाद आरडी गार्गी अस्पताल में बड़ा बवाल

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!