Bhopal Suicide Case: शादी के एक साल बाद फंदे पर झूली विवाहिता

Share

Bhopal Suicide Case: नवविवाहिता की मौत का मामला इसलिए जांच करेंगे सीएसपी

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। शादी के एक साल बाद विवाहिता फंदे (Bhopal Suicide Case) पर झूल गई। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। मौत का मामला नवविवाहिता होने से जुड़ा है। इसलिए मामले की जांच सीएसपी करेंगे। इधर, बेहोशी की हालत में परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

एक साल पहले हुई थी शादी

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया कि वर्षा चौधरी (Varsha Choudhry) पति अमित उम्र 22 साल निवासी बजरंग मंदिर चौराहा छावनी पठार में रहती थी। वर्षा का मायका विदिशा का है। अमित (Amit Choudhry) के साथ जून 2019 में शादी हुई थी। अमित एलएनसीटी कॉलेज में पुताई का काम करता है। ससुर अरेरा हिल्स में नौकरी करता है। वहीं सास मिनाल में साफ—सफाई का काम काज करती है। गुरूवार दोपहर 1—30 बजे अमित घर खाना खाने पहुंचा था। वर्षा को आवाज देने पर उसने दरवाजा नहीं खोला था। किसी तरह पति दरवाजा तोड़कर अंदर गया था। वर्षा फंदे पर लटकी थी।

सीएसपी करेंगे जांच

पुलिस मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मौत का मामला नवनिवाहिता (Bhopal New Married Woman Death Case) से जुडा है। इसलिए जांच अयोध्या नगर संभाग के सीएसपी सुरेश दामले (Suresh Damle) करेंगे। पुलिस ने बताया कि मामला घरेलु कलह से जुड़ा हो सकता है। लेकिन, जांच से पहले पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे मौत की वजह साफ पता चल सके।

यह भी पढ़ें:   Bhopal jail issue : कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बयान पर टीआई ने पूछा— क्या फिर करना चाहते हो "गदर"

यह भी पढ़ें: महिला का रिश्तेदार जिसने अवैध संबंधों का वीडियो बना लिया जिसके बाद उसको कर रहा था लगातार यौन शोषण

सरकारी विभाग में नौकरी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि वर्षा द्धिवेदी (Varsha Diwedi) पति नीतेश उम्र 38 साल निवासी रवि शंकर नगर में रहती थी। वर्षा के दो बेटे है। नीतेश (Neetesh Diwedi) माध्यमिक शिक्षा मंडल में बाबू है। गुरूवार सुबह 8—30 बजे नीतेश कमरे में सो रहा था। तभी उसके बेटे की नजर वर्षा पर पड़ी थी। वर्षा सौफे के पास बेहोशी की हालत में गिरी थी। बच्चे ने पिता को नींद से जगाया था। परिजन उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!