Bhopal Crime News: आग से झुलसी महिला की मौत, परिवार का आरोप ससुराल वालों ने झूठ बोला

Share

Bhopal Crime News: चूल्हे में मिट्टी का तेल डालते वक्त हुए हादसे में नव विवाहिता की हुई मौत

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित रातीबड़ इलाकेे में एक नवविवाहिता की मौत हो गई है। उसको आग से झुलसने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच सीएसपी टीटी नगर करेंगे।

नजदीकी की बजाय दूर ले गए अस्पताल

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 19 अप्रैल की शाम साढ़े चार बजे मौत होने की सूचना मिली थी। यह सूचना लालघाटी स्थित सुदीति अस्पताल (Suditi Hospital) से मिली थी। जिसमें पुलिस ने साढ़े सात बजे मर्ग कायम किया है। मृतका की पहचान रानी मीना ​पति सतेन्द्र मीना उम्र 27 साल के रुप में हुुई है। जांच अधिकारी एएसआई राम लखन सिंह (ASI Ram Lakhan Singh) के अनुसार मृतका कालापीपल शाजापुर की रहने वाली है। रानी मीना (Rani Meena) की शादी 2014 में सतेन्द्र के साथ हुई थी। पति खेती—किसानी के अलावा मजदूरी भी करता है। इसके अलावा डेयरी भी है। दोनों के दो बच्चे हैं। मृत्यु पूर्व कथन में रानी ने बताया है कि पति मवेशियों को खाना दे रहा था। वह उस वक्त चूल्हा जलाने जा रही थी।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

सीएसपी दर्ज करेंगे बयान

उसने जैसे ही मिट्टी का तेल डाला तो आग भभक गई। रानी ने टैरीकोट की साड़ी पहन रखी थी। इसलिए वह बुरी तरह से आग से झुलस गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों को सही जानकारी रानी के पति और परिवार ने नहीं दी। इन आरोपों के बाद पुलिस ने घटनास्थल को सीज कर दिया है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए आगे की जांच सीएसपी टीटी नगर संभाग करेंगें।

यह भी पढ़ें:   सरकार के दबाव में विधायक पीसी शर्मा ने खाली किया बंगला
Don`t copy text!