Bhopal Court News: नवजात की हत्या मामले में 17 दिन के भीतर चार्जशीट दाखिल

Share

Bhopal Court News: प्रेमी के साथ मिलकर कर दी थी हत्या, अंधे कत्ल का पुलिस ने किया था तलैया पुलिस ने किया था खुलासा

Bhopal Court News
फाइल फोटो : भोपाल कोर्ट

भोपाल। नवजात की हत्या के मामले में पुलिस ने 17 दिन के भीतर में जांच पूरी करके चार्जशीट अदालत (Bhopal Court News) में दाखिल कर दी है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का था। राजधानी में यह दूसरा मौका है जब इतने कम समय में चार्जशीट दाखिल हुई है। इससे पहले हबीबगंज जीआरपी ने कम समय में चार्जशीट दाखिल करने का रिकॉर्ड बनाया था।

जल्द मिल सकेगी सजा

तलैया थाना पुलिस ने 18 सितंबर की सुबह नौ महीने के बच्ची की लाश मिली थी। जिसके मौत की जांच के दौरान पता चला कि औबदुल्लागंज थाने में 16 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जांच के बाद बच्चे की पहचान हुई। तलैया पुलिस ने हत्या (Talliya Murder Case) का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें आरोपी मॉ सोनम चौरसिया (Sonam Chourasiya) और उसके प्रेमी शिवम कुशवाह (Shivam Kushwaha) को गिरफ्तार किया गया था।

इसलिए मारा था

आरोपी सोनम चौरसिया की गुमशुदगी उसके पति जितेन्द्र चौरसिया ने दर्ज कराई थी। आरोपी के बयानों के आधार पर पुलिस ने 17 दिन के भीतर चार्जशीट तैयार की। यह चार्जशीट करीब 255 पेज की है। तलैया पुलिस ने चार्जशीट न्यायाधीश स्नेहा सिंह की अदालत में पेश की गई। चार्जशीट दाखिल करने के लिए अभियोजन अधिकारी केके श्रीवास्तव (KK Shrivastava) की पुलिस ने मदद ली।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Jabalpur Cheating Case : ट्रांसपोर्टर ने कबाड़ी को बेच दिए ट्रक
Don`t copy text!