Nepali Community News: नेपाली पूर्व प्रधानमंत्री कोईराला की जयंती मनी

Share

Nepali Community News: नेपाली जनसंपर्क समिति के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, हमीदिया अस्पताल में 50 यूनिट ब्ल्ड डोनेट

Nepali Community News
बीपी कोईराला की जयंती पर नेपाली जनसंपर्क समिति की तरफ से आयोजित रक्तदान शिविर।

भोपाल। नेपाल के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री विश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की जयंती भोपाल में यादगार बनाई गई। इसके लिए नेपाली जनसंपर्क समिति (Nepali Community News) के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर रक्तदान किया। यह आयोजन भोपाल में स्थित हमीदिया अस्पताल में रखा गया था।

दो दिनी कार्यक्रम का आज होगा समापन

यह जानकारी देते हुए जगन्नाथ पौडेल (Jagannath Paudel) ने बताया कि नेपाली जनसंपर्क समिति (Nepali Jansampark Samiti) मध्यभारत क्षेत्र से जुड़े करीब 50 कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया। हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में बीपी कोईराला (BP Koirala) की 110वीं जयंती के अवसर पर इसे रखा गया था। यह आयोजन दो दिनों चलेगा। जिसमें पहले दिन 50 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया। इसके अलावा समिति की तरफ से खेलकूद कार्यक्रम भी रखे गए हैं। इस अवसर पर समिति के केन्द्रीय महामंत्री जगन्नाथ पौडेल, क्षेत्रीय अध्यक्ष लोकमणी घिमिरे, केंद्रीय उपाध्यक्ष लीलामणी पाण्डे, महासचिव युबराज अर्याल, केंद्रीय सदस्य दामोदर बेलबासे, डोलराज गैरे, यमलाल घीमिरे, संगठन सचिव यकराज वशयाल और रामनाथ अधिकारी के अलावा महिला सदस्य जमुना घिमीरे, इन्दिरा शर्मा सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Nepali Community News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: कुर्सी के लिए गणित बैठाना शुरू
Don`t copy text!