मध्यप्रदेश : दो बच्चों की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी

Share

Murder & Suicide Case : अलग-अलग कमरों में मिले शव, खेत गई थी पत्नी

Murder & Suicide Case
सांकेतिक चित्र

धार। मध्यप्रदेश के धार (Dhar) से हत्या और आत्महत्या (Murder & Suicide Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 32 वर्षीय युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या कर मौत को गले लगा लिया। युवक ने पहले दोनों बच्चों को फांसी के फंदे पर लटकाया। फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। दिल दहलाने वाली ये घटना धार जिले के गंधवानी (Gandhwani) से सामने आई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजन को सौंप दिए है। रविवार को पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर गंधवानी पुलिस थाना इलाके के मुजालदापुरा गांव की है। शनिवार रात तीनों के शव फंदे से लटकते मिले।

खेत गई थी पत्नी

एसपी आदित्य प्रताप सिंह (SP Aditya Pratap Singh) ने मीडिया को बताया कि मृतक की पहचना सुरेश भिलाला (32) के तौर पर हुई है। सुरेश ने अपने 10 वर्षीय और 7 वर्षीय बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त सुरेश भिलाला की पत्नी खेत पर गई थी। वो काम से वापस घर लौटी तो तीनों के शव मिले। एक कमरे में दोनों बच्चों के शव लटक रहे थे, तो दूसरे कमरे में पति का शव फंदे से झूल रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक की टीम को भी सूचना दी गई है। पुलिस का कहना है कि आत्मघाती कदम उठाने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद ही पता चलेगा कि सुरेश भिलाला ने हत्या और आत्महत्या का कदम क्यों उठाया।

यह भी पढ़ें:   देखिए कैसे की गई ननि कमिश्नर से अभद्रता

यह भी पढ़ेंः पूर्व पत्नी से इतनी नफरत, ट्रक से कुचला, फिर कंफर्म भी किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!