Bhopal Murder News: रिटायर्ड एएसआई के पेट में छुरा मारकर हत्या

Share

Bhopal Murder News: पार्टी के दौरान जीजा—साले की लड़ाई के बीच आए रिटायर्ड एएसआई ने गवाईं अपनी जान

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पार्टी के दौरान जीजा और साले के बीच हुए झगड़े के बीच एक रिटायर्ड एएसआई और उसके मकान मालिक को छुरा मारकर घायल कर दिया गया। इस घटना में रिटायर्ड एएसआई की मृत्यु हो गई है। यह मामला भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में संदेही का नाम सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पुलिस ने इनको बनाया संदेही

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 05—06 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग पौने चार बजे निशातपुरा थाना स्थित पीपुल्स अस्पताल से डॉक्टर निरपत ने मौत की सूचना दी थी। शव की पाहचान 62 वर्षीय रिटायर्ड एएसआई सरदार सिंह (Retired ASI Sardar Singh) के रूप में हुई है। वह 2019 में पिपलानी थाने में एएसआई के पद से रिटायर हुए थे। इस मामले में निशातपुरा पुलिस मर्ग 56/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में संदेही रामबाबू अहिरवार (Rambabu Ahirwar) और उसका जीजा प्रकाश अहिरवार है। प्रकाश अहिरवार (Prakash Ahirwar) निशातपुरा थाना स्थित कृषक नगर में नर्मदा यादव के मकान में किराए से रहता है। उसका साला रामबाबू अहिरवार घटना वाली रात वहां आया था। दोनों जीजा—साला मकान में पार्टी कर रहे थे।

बीच बचाव में गवाई जान

Bhopal Murder News
निशातपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

इस बीच दोनों के बीच मारपीट गाली—गलौज शुरू हो गई। मकान मालिक नर्मदा यादव (Narmada Yadav) ने उन दोनों को कमरे से बाहर निकालकर झगड़ने से मना किया। इस दौरान रामबाबू अहिरवार ने छुरा निकालकर नर्मदा यादव के पेट में घोंप दिया था। बीच—बचाव करने आए सरदार सिंह को भी चाकू मारकर घायल कर दिया था। सरदार सिंह (Sardar Singh Murder News) और नर्मदा यादव को परिजनों ने पीपुल्स अस्पताल पहुंचाया था। जहां पर इलाज के दौरान सरदार सिंह की मृत्यु हो गई। इस मामले की जांच थाना प्रभारी रूपेश दुबे (TI Rupesh Dubey) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमारा मकसद सरदार सिंह क्या कर रहा है यह पता नहीं करना है। हमें यह जानना है कि उसकी हत्या किस व्यक्ति ने और क्यों की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मेडिकल शॉप का मालिक इंजेक्शन बेचते गिरफ्तार

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!