Bhopal News: मारूति कार समेत सात वाहन चोरी

Share

Bhopal News: एक दिन पहले चार वाहन छह लाख रूपए के बरामद हुए अब मारुति कार समेत सात वाहनों की कीमत सवा एक लाख रूपए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। पुलिस विभाग के बारे में बताया जाता है कि चोरी गया पीतल के मूल्य का होता है। जबकि बरामद हो तो वह सोने के भाव का बन जाता है। हम यह बात यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना पुलिस ने दो मारूति कार समेत चार वाहन बरामद किए थे। जिसके चोरों ने कई टुकड़े कर दिए थे। उन बरामद वाहनों की कीमत पुलिस ने छह लाख रूपए बताई। अब एक बार फिर शहर से मारुति कार समेत सात वाहन चोरी चले गए। लेकिन, पुलिस ने उसे अपने रिकॉर्ड में सवा एक लाख रूपए का दर्शाया।

यहां हुई है चोरियों की वारदातें

हबीबगंज स्थित 10 नंबर मार्केट से एमपी—04—एचसी—7159 मारूति कार चोरी हो गई। जिसकी शिकायत 698/22 सपत वर्मा (Sapat Verma) ने दर्ज कराई। इसी तरह टीटी नगर इलाके के सार्थक होटल के सामने से एक्टिवा एमपी—04—एसएम—4116 चोरी हो गई। इस मामले की एफआईआर 771/22 थाने पहुंचकर रिदम भटनागर (Ridam Bhatnagar) ने दर्ज कराई। इसके अलावा शुभम सिंह भदौरिया (Shubham Singh Bhadoriya) ने एमपी नगर थाने में वाहन चोरी का मामला 589/22 दर्ज कराया। उसने बताया कि जोन—2 इलाके से बाइक एमपी—04—यूसी—6858 चोरी हो गई। अयोध्या नगर के जीत होम्स कॉलोनी से स्कूटी एमपी—04—एसएल—3298 चोरी चली गई। थाने में महेंद्र कुमार यादव (Mahendra Kumar Yadav) ने प्रकरण 461/22 दर्ज कराया। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने मुकेश नवानी की शिकायत 723/22 पर वाहन चोरी का मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि प्रभु नगर ईदगाह हिल्स से एक्टिवा एमपी—04—एसएल—4458 कोई उठा ले गया। कोहेफिजा थाना क्षेत्र के साजिदा नगर इलाके से बाइक एमपी—37—एमआई—8759 चोर ले गए। जिसकी रिपोर्ट 806/22 थाने में दर्ज कर ली गई है। गौतम नगर थाना पुलिस ने भी वाहन चोरी का प्रकरण 644/22 दर्ज किया है। जिसकी रिपोर्ट अजीम अहमद (Azim Ahemad) ने दर्ज कराई। वाहन चोर चिराग अस्पताल के सामने से बाइक एमपी—04—क्यूई—4616 उठा ले गए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आमने—सामने टकराई कार, एक की मौत
Don`t copy text!