Bhopal Crime News: एफआईआर से नाराज महिला मोबाइल टॉवर पर चढ़ी

Share

Bhopal Crime News: आरोपी ने ली थी 60 हजार रूपए की रकम, आरोपी होमगार्ड के अफसर की गाड़ी चलाता है।

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मुख्यमंत्री निवास के नजदीक एक महिला मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गई। महिला ने कुछ दिन पहले छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे की जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर महिला ने हंगामा किया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। महिला को काफी मशक्कत के बाद टॉवर से नीचे उतारा गया। उससे श्यामला हिल्स थाने में पुलिस के अधिकारी बातचीत कर रहे थे।

यह था मामला

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय युवती जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रहती है। युवती डीबी मॉल आॅॅॅफिस में प्रायवेट जॉब करती है। दोस्त जमाल (Jamal) से उसकी अच्छी दोस्ती है। जमाल ने युवती को आकाश चौबे (Akash Choubey) को पैसों की जरूरत बताकर 60 हजार रूपए दिलवाऐ थे। आकाश ने पैसें दो—चार दिन में वापस करने की बात बोली थी। जब महिला आकाश से पैसे लेेने करबला के पास पहुंची तो आकाश ने पैसें देने से इंकार कर दिया। साथ ही अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात ढाई बजे 354/294 (छेड़छाड़ और गाली गलौज) का मुकदमा दर्ज किया था।

इसलिए महिला थी नाराज

युवती ने बताया था आकाश होमगार्ड के किसी अफसर की गाड़ी चलाता है। एफआईआर के बाद से ही पुलिस आरोपी के खिलाफ ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही थी। इस मामले में उसे रियायत दी जा रही थी। इन आरोपों पर जांच अधिकारी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। श्यामला हिल्स थाना प्रभारी ने इस बात की पुष्टि की है कि उसकी एफआईआर कोहेफिजा थाने में दर्ज थी। लेकिन, टॉवर पर चढ़ने पर वे कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सके।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: 12 वीं का पेपर बिगड़ने से परेशान छात्रा ने लगाई फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!