सोयाबीन की बर्बाद फसल लेकर विधानसभा पहुंचे विधायक कुणाल चौधरी

Share

किसानों पर ध्यान नहीं दे रही सरकार, उपचुनाव पर है फोकस- कुणाल चौधरी

Kunal Choudhary
बर्बाद फसल के साथ कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी

भोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में हुई भारी बारिश की वजह से सबसे ज्यादा नुकसान किसानों का हुआ है। कई इलाकों में सोयाबीन की फसल पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है। किसान लगातार मुआवजे की मांग कर रहे है। शाजापुर जिले में कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (MLA Kunal Choudhary) ने फसल का मुआयना किया था। बरबादी की कगार पर खड़े किसानों से मुलाकात कर उनका दर्द सुना था। बारिश में खराब हुए सोयाबीन के पौधे लेकर कुणाल चौधरी विधानसभा पहुंचे। सत्र के दौरान पौधे लहराते हुए चौधरी ने किसानों की आवाज उठाई। उन्होंने सरकार से मांग की, कि किसानों को जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाए।

सीएम शिवराज पर निशाना

Kunal Choudhary
सोयाबीन की बर्बाद फसल

कुणाल चौधरी, कालापीपल से विधायक है। उनका कहना है कि क्षेत्र में सोयाबीन की फसल पूरी तरह बर्बाद हो गई है। लेकिन मुआवजा तो छोड़िए, सरकार सर्वे तक नहीं करा रही। कोई भी अधिकारी किसानों का हाल जानने खेतों में नहीं पहुंचा है। चौधरी ने कहा कि सरकार का पूरा फोकस उपचुनाव पर है।

Kunal Choudhary
सदन में जाते कुणाल चौधरी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कुणाल चौधरी ने कहा कि- सोयाबीन की फसलें 100% खराब हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री ने खेत में हेलिकॉप्टर उतारने के बावजूद न तो किसान को मुआवजा देने की बात की, न ही मुआवजा देने का काम किया। किसान प्रताड़ित है परेशान हैं पर सरकार का ध्यान सिर्फ उपचुनाव की तरफ है।

यह भी पढ़ेंः वाटरफॉल में डूबे 6 टूरिस्ट, बचाने की बजाए घर लौट गए साथी

यह भी पढ़ें:   ADJ Murder Case : आटे में मिलाया था कोबरा का जहर, महिला मित्र ने रची थी साजिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!