Bhopal Molestation News: दो विवाहिता से अभद्रता

Share

Bhopal Molestation News: घर में घुसकर बुरी नीयत से पकड़ा हाथ, पति को बताई घटना

DSP Suicide News
Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो महिलाओं से बदसलूकी (Bhopal Molestation News) का मामला सामने आया (Bhopal Crime News) है। घटना पिपलानी और बिलखिरिया इलाके की है। एक वारदात में आरोपी बुरे इरादे से घर में घुस (Bhopal Molestation Case) गया था। जबकि दूसरी घटना में आरोपी ने रास्ते में पीड़िता का हाथ पकड़ लिया था।

एक महीने खामोश रही युवती

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

पिपलानी पुलिस ने बताया कि युवती जिसके साथ छेड़छाड़ हुई वह निजी अस्पताल में नौकरी करती है। वह अस्पताल जाने के लिए बस स्टाप पर खड़ी थी। तभी वहां आरोपी गौरव (Gourav) पहुंच गया। उसने हाथ पकड़कर उससे शादी करने का प्रस्ताव रखने लगा। यह घटना 28 फरवरी की थी। युवती ने विरोध करके उसको भगा दिया। लेकिन, वह लगातार उसका पीछा करने लगा। नतीजतन उसे पुलिस से मदद लेनी पड़ी। इसी तरह बिलखिरिया इलाके में आरोपी रिषभ शाक्य घर में घुस गया। यह घटना भी 10 फरवरी की रात को हुई थी। आरोपी ने गंदी हरकत की थी। यह बात उसने पति को बताई जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   संविदा शिक्षक ने अपने इस काम के लिए बनाई फर्जी आईडी
Don`t copy text!