Bhopal News: नाबालिग के साथ बलात्कार 

Share

Bhopal News: खींच ली थी अश्लील तस्वीरें, जिसको वायरल करने की धमकी देकर करता था मजबूर, माता—पिता के परिचितों ने देखा तो उजागर हुआ यह मामला, पुलिस थाने में नहीं है महिला अफसर, इसलिए दूसरे थाने की अधिकारी को बुलाकर दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। नाबालिग के साथ बलात्कार का एक मामला रोचक अंदाज में उजागर हुआ है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। लेकिन, एफआईआर करने के लिए छोला मंदिर थाने से महिला अधिकारी को बुलाया गया। यह निशातपुरा थाने में दस दिनों के भीतर में दूसरा मामला हुआ है, जब दूसरे थाने से महिला अधिकारी को बुलाया गया।

ऐसे सामने आई थी पूरी कहानी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार आरोपी किसी वक्त पीड़िता की ही कॉलोनी में रहता था। जिस कारण वह उसको पहचानती थी। निशातपुरा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राम सिंह ठाकुर (SI Ram Singh Thakur) आरोपी की धरपकड़ में जुटे हैं। पीड़िता की उम्र 14 साल है। वह कक्षा नौंवी की छात्रा है। आरोपी शुभम जाट (Shubham Jaat) है जिससे लगभग ढाई साल पहले उसकी पहचान हुई थी। पीड़िता को आरोपी के साथ घुमते हुए एक परिचित ने देख लिया था। जिसकी जानकारी पीड़िता की मां को दी गई। जिसके बाद मां ने सख्ती बरतते हुए राज पूछा तो पीड़िता ने पूरी कहानी बताई। उसने माँ को बताया कि आरोपी शुभम जाट ने 1 जनवरी, 2023 को उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने कई बार शादी करने की बात बोलकर शारीरिक संबंध बनाए थे। उसने बताया कि उसकी अश्लील तस्वीरें भी उसने खींची है। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगता था। वह कहता था जब वह बुलाएगा उसे आना होगा। आखिरी बार उसने 23 मार्च, 2024 को बुलाया था। उस दिन भी उसके साथ ज्यादती की थी। पुलिस ने 322/24 धारा 376(2)एन/376(3)/506/342/5एल6 (कई बार ज्यादती, नाबालिग से ज्यादती, धमकाना, बंधक बनाना और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह प्रकरण 29—30 मार्च की दरमियानी रात लगभग दो बजे दर्ज किया। यह प्रकरण दर्ज करने के लिए छोला मंदिर थाने से एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) को बुलाया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सोशल मीडिया फ्रेंड ने छात्रा को चांटा मारा
Don`t copy text!