Bhopal Molestation Case: गृह सचिव के कर्मचारी की बेटी के साथ बदसलूकी

Share

Bhopal Molestation Case: हाईस्कूल की कॉपी जमा करने गई थी युवती, आरोपी नाबालिग

Bhopal Molestation Case
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन में गृह सचिव के एक कर्मचारी की बेटी के साथ सरेराह बदसलूकी की गई है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) के कोलार इलाके की है। आरोपी नाबालिग है जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसको बाल न्यायालय पेश किया जा रहा है। घटना के वक्त पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी।

रोककर बात करने के लिए कहा

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि घटना 28 दिसंबर की दोपहर हुई थी। उस दिन मां मायके गई थी। इसलिए पिता को यह बात उसने नहीं बताई थी। पुलिस ने 01 जनवरी की रात साढ़े दस बजे मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में धारा 341/354/294/506 (रास्ता रोकना, छेड़छाड़, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देना) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी का कहना था कि वह पीड़िता से बातचीत करना चाहता है। पीड़िता कक्षा बारहवीं की छात्रा है जिसकी उम्र 19 साल है। जबकि बाल अपचारी की उम्र महज 17 साल है।

शराब के लिए पैसे मांगे

Bhopal Molestation Case
The Display

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने प्यारे मियां (Pyare Miyan) उम्र 45 साल निवासी निपानिया जाट की शिकायत पर आरोपी रम्मू जाट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 294/323/327/506 (गाली गलौज, मारपीट, अड़ीबाजी और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी शराब के लिए पैसे मांग रहा था। घटना 01 जनवरी की शाम लगभग साढ़े छह बजे हुई थी। हमले में प्यारे मियां को मामूली चोट आई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: युवती समेत तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!