Bhopal News: नीचे दुकान जल रही थी ऊपर किराएदारों में खौफ

Share

Bhopal News: फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन दमकलों ने मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Bhopal News
करोद स्थित अनमोल मेडिकल शॉप

भोपाल न्यूज। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक दवा दुकान जलकर राख हो गई। जहां आग लगी थी उसके ऊपर ही किराए से कई परिवार रहता है। आग की लपटें और धुंआ देखकर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग काबू में आई। घटना में जनहानि के समाचार नहीं है। हालांकि लाखों रुपए की दवा जलकर राख हो गई।

दुकान के पीछे थी गैस टंकियां

जानकारी के अनुसार यह आग मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात लगभग 11:50 बजे लगी थी। दुकान करोद स्थित बृज कॉलोनी के नजदीक अनमोल मेडिकल स्टोर (Anmol Medical Store) नाम से हैं। इस दुकान के मालिक दिनेश विश्वकर्मा (Dinesh Vishwkarma) है जो छोला इलाके में रहते हैंं। दुकान के ​मालिक जगन्नाथ मीणा (Jagnnath Meena) है। जिनके यहां शादी होने की वजह से वे भी घर पर नहीं थे। मेडिकल जहां थी उसके पीछे ही कमरे में गैस सिलेंडर रखे हुए थे। उन्हें भी रहवासियों ने बाहर निकाला। पुलिस ने आगजनी का केस दर्ज कर लिया है। आग से तीन लाख रुपए की दवा के नुकसान होने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बीटेक छात्रा ने फांसी लगाई
Don`t copy text!