कमलनाथ ने ममता की तारीफ कर दुखती रग में रख दिया हाथ

Share

MP Political News: इंदौर पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल की सीएम को देश की नेता बताया

MP Political News
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को राष्ट्रीय राजनीति (MP Political News) पर केंद्रीत एक बयान देकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी देश की नेता है। यह बयान उन्होंने इंदौर शहर में दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बुधवार को ही मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ली है। इस बयान के राजनीतिक पृष्ठभूमि में काफी ज्यादा मायने है। जिसके राजनीतिक जानकार अलग—अलग मतलब निकाल रहे हैं। हालांकि इस बयान से सीधे भाजपा की दुखती रग में उन्होंने हाथ रख दिया है।

पार्टी के साथ—साथ विभागों से लड़ी

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने चुनाव के दौरान सारे विरोधियो को धूल चटा दी। यूपीए गठबंधन की तरफ से संभावित पीएम के सवाल पर उन्होंने कहा समय आने पर इसका फैसला होगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल जैसा चुनाव देश में कभी नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के वक्त विरोधी दलों के साथ—साथ सीबीआई, ईडी और इंकम टैक्स से भी मुकाबला उन्हें करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री बनने पर उनसे बातचीत हुई। उन्हें प्रदेश में आमंत्रित भी किया। इसके अलावा उनसे कहा है कि हिंसा को रोकने का वे प्रयास करें। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ (Former CM Kamalnath) इंदौर में विधायकों से कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे प्रयासों की स्थिति पार्टी की तरफ से जानने के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap:दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!