Bhopal News: पूर्व पार्षद थे इसलिए पकड़े गए चोर, कई परिवार को है पुलिस से आस

Share

Bhopal News: मेडिकल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे चोर

Bhopal News
साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रसूख के मामले से जुड़ी है। यदि आपका सरकार और सिस्टम में दखल है तो मायूसी मिल ही नहीं सकती। वह चाहे अस्पताल में पलंग हो या फिर चोरी गया माल। ऐसा ही एक मामला टीटी नगर इलाके में सामने आया है। यहां पूर्व पार्षद की मेडिकल दुकान में चोरी हुई थी। जिसके चोर उनके सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह सोचकर घुसे थे चोर

टीटी नगर पुलिस के अनुसार चोरी की घटना जवाहर चौक स्थित मेडिकल स्टोर की है। यह मेडिकल स्टोर पूर्व पार्षद जगदीश यादव (Jagdish Yaday) का है। लेकिन, एफआईआर करोद निशातपुरा निवासी भैयालाल प्रजापति पिता बिहारी लाल प्रजापति उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह दुकान में नौकरी करता है। उसे 7 मई की सुबह ड्रायवर रमेश थापा (Ramesh Thapa) ने चोरी होने की जानकारी दी थी। दुकान से 24 हजार रुपए चोरी हुए थे। गिरफ्तार आरोपियों में बबलू उर्फ प्रकाश एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया है। वह मिसरोद इलाके में रहता है। वहां भी चोरी के मामले में वह पकड़ में आया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चोर को आशंका था कि कोरोना के कारण मेडिकल में बिक्री की रकम ज्यादा रखी होगी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: लड़के वालों ने रखी पांच लाख की मांग

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!