Bhopal News: दहेज में सिर्फ बाइक नहीं दी तो युवती का कर दिया जीना मुहाल

Share

Bhopal News: ससुराल वालों ने महिला को पीटकर मायका पहुंचाया, परेशान पिता ने बेटी को साथ ले जाकर पुलिस से मांगी मदद

Bhopal News
सांकेति​क चित्र

भोपाल। शादी के सात साल बाद परेशान युवती मायके में आकर रहने को मजबूर हो गई। उसे सिर्फ दहेज में बाइक न लाने पर प्रताड़ित किया जा रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। पीड़िता के पिता ने सामाजिक पहल करके आरोपी परिवार को मनाने की हरसंभव कोशिश की थी। लेकिन, जब वे नहीं माने तो पिता अपने साथ बेटी को लेकर पुलिस से मदद मांगने पहुंच गया।

यह बोलकर करते थे आरोपी मारपीट

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता चपडिया बैजनाथ गांव की रहने वाली है। उसकी परिवार की सहमति से अप्रैल, 2016 में भानपुर में रहने वाले युवक के साथ शादी हुई थी। पीड़िता की उम्र 35 साल है। शादी के बाद उसे जुड़वा बच्चे बेटा—बेटी हुए। उसे आरोपी पति, देवर और सास परेशान करते थे। उनका कहना था कि दहेज में उसके पिता ने बाइक नहीं दी। जबकि पिता ने दहेज में सारा घर में काम आने वाला हर सामान दिया था। बाइक की बात को लेकर पीड़िता के साथ 8 अगस्त को आरोपियों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद वह मायके में आ गई। यहां पिता उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने बयानों के आधार पर 586/23 धारा 498—ए/323/506/34 (प्रताड़ना, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी पति रवि कुशवाह (Ravi Kushwah) , देवर जितेंद्र कुशवाह (Jitendra Kushwah) और सुशील बाई कुशवाहा (Sushil Bai Kushwah) को बनाया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पति और जेठ के आते ही तीसरी मंजिल से कूदा बलात्कार कर रहा युवक
Don`t copy text!