Bhopal Crime: पत्नी को तांत्रिक समझता है पति, हंसिया मारकर किया लहुलूहान

Share

जादू—टोने के शक में पति के उठाए गए कदम की वजह से महिला जख्मी

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) देश 21वीं सदी में चला गया है। लेकिन, सोच आज भी बाबा आदम जमाने की बनी हुई है। मामला जादू—टोने (Witchcraft) को लेकर हुए एक हमले से जुड़ा है। हमला करने वाला कोई और नहीं जख्मी महिला का पति है। वह पत्नी को तांत्रिक (Bhopal Crime Against Woman) समझता है। इस कारण उसने आवेश में आकर पत्नी को हंसिया मारकर लहुलूहान कर दिया। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज (Madhya Pradesh Crime Against Woman) कर लिया है। लेकिन, उसकी गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

पिपलानी पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि विनिता शिल्पकार पति चंदर सिंह उम्र 32 साल ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। विनिता ने बताया कि वह पुराना शिव नगर आंनद नगर में रहती हैै। विनिता घरों में खाना बनाने का काम करती हैं। चंदर ठेके से पीओपी का काम करता है। पिछले दो महीनों से चंदर काम बंंद करके घर पर रह रहा है। शराब के अलावा सभी तरह के वह नशे करता है। वह आए दिन विनिता से पैंसे मांगता रहता है। इसका विरोध करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करता है। चंदर का कहना है कि विनिता उसे खाने में कुछ मिलाकर जादू—टोना कर रही है। जिसकी वजह से उसे अजीब—अजीब से सपने आते है।

यह भी पढ़ें: रिश्तेदार ने मिलाई 5 साल की बच्ची से, हवस

यह भी पढ़ें:   Ujjain Double Suicide: एक ही फंदे पर लटके मिले बाप—बेटे

विवाद मेेंं आरोपी अक्सर महिला के साथ मारपीट करता है। जिसे आसपास के लोग उससे बचा लेते है। वहीं घटना वाली रात करीब 2 बजे विनिता और चंदर सो चुके थे। अचानक चंदर की नींद खुली और वह घर में रखा हंसिया लेकर विनिता के पास बैठ गया। चंदर ने विनिता के बाल पकड़कर उसे उठाया और बोला की तुझे आज जिंदा नहीं छोडूंगा। चंदर ने उसे मारने की नीयत से हंसिए से वार किया था। लेकिन उसे बचाने के लिए उसका बेटा दिवांशु आ गया। उसने हंसिया पकड़ लिया जिससे उसका अंगूठा कट गया है। आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया था। विनिता ने आरेापी के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पिपलानी पुलिस ने आरोपी चंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!