Bhopal Molestation Case: पीने का पूछा तो बोला नहा भी सकती हो

Share

आरोपी से महिला ने अभद्रता का विरोध किया तो पिटाई लगाकर दी जान से मारने की धमकी

Bhopal Molestation case
सां​केतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में सामान्य महिलाओं के लिए घर से निकलना दूभर (Bhopal Molestation Case) हो गया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां एक महिला ने नल देखकर वहां खड़े व्यक्ति से पूछा कि पानी पीने का है, इस पर आरोपी ने कहा आप यहां हमारे सामने नहा (Bhopal Bulling Case) भी सकती हो। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को बुरी तरह से पीट भी दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला (Bhopal Eve Teasing) दर्ज कर लिया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 28 मई की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है। महिला की उम्र 24 साल है जो घर से सब्जी मार्केट गई थी। रास्ते में आते वक्त उसको प्यास लग रही थी। उसको नल दिखाई दिया जिसके नजदीक आरोपी दीपक गौतम (Deepak Gautam) बैठा हुआ था। महिला ने दीपक से पूछा कि क्या वह पानी पीने योग्य है। यह सवाल पूछने पर आरोपी दीपक गौतम (Deeapak Gautam Ne Chheda) ने कहा कि आप चाहो तो उस नल के नीचे बैठकर नहा भी सकती हो। यह कहने पर महिला ने विरोध जताते हुए ऐसा करने पर आपत्ति जताई। लेकिन, आरोपी ने माफी मांगने की बजाय उसके साथ जुबान चलाने पर आरोपी ने उसकी पिटाई (Bhopal Woman Beaten Case) लगा दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  मायके से पत्नी को घर लाया, चाकू मारकर किया लहुलूहान

इसके बाद महिला थाने पहुंची। उसकी चोट देखने के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी दीपक गौतम के खिलाफ धारा 354/354क/294/323/506 (छेड़छाड़, बुरी नीयत से घूरना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दीपक गौतम (Deepak Gautam Case) के खिलाफ इससे पहले भी थाने में शिकायत मिल रही थी। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!